भैंकर

Ujjain-प्रोफेसर के साथ मारपीट करने वाले बदमाशों का निकाला जुलूस

जिस professor साथ की थी मारपीट उनके सामने खड़े रहे सिर झुकाकर, प्रिंसिपल ने पुलिस को दिया साधुवाद

उज्जैन में सरकारी कॉलेज के असिस्टेंट professor की बेरहमी से पिटाई करने वाले दोनों आरोपियों का पुलिस ने गुरूवार को जुलूस निकाला। पुलिस दोनों आरोपियों को कॉलेज परिसर में लेकर पहुंची। जहां पर उन्होने प्रोफेसर के साथ मारपीट की थी। इस दौरान दोनों ही आरोपियों के सिर शर्म से झुके हुए थे। यहां पर कॉलेज की प्रिंसिपल सहित सभी प्रोफेसर भी मौजूद थे। नागझिरी टीआई विक्रम इवने ने पूरे स्टॉफ की हिम्मत की सरहाना भी की। वहीं दूसरी और प्रिंसिपल ने पुलिस की त्वरित कार्रवाई पर अधिकारियों को साधुवाद भी दिया।

देवास रोड स्थित लॉ कॉलेज में असिस्टेंट professor ईश्वर नारायण शर्मा के साथ मारपीट करने वाले आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया हैं। नागझिरी थाना प्रभारी विक्रम इवने ने बताया कि पकड़े गए आरोपियों के नाम राहुल पिता भारतसिंह सोलंकी 35 साल निवासी सुदर्शन नगर और सौरभ पिता सुधीर नागर 28 साल निवासी ऋषिनगर है।

पुलिस की टीम गुुरूवार को दोनों आरोपियों को लॉ कॉलेज लेकर पहुंची। जहां पर उन्होने प्रोफेसर के साथ मारपीट की थी। दोनों बदमाशों को देखकर कॉलेज के सभी professor बाहर आ गए। यहां पर प्रिंसिपल अरूणा सेठी ने इतना होने के बाद भी दोनों को समझाया की वह दोबारा ऐसा न करें। इस दौरान दोनों के सिर शर्म से झुके हुए थे।

ये भी पढ़े…रौंगटे खड़े कर देने वाला वीडियो, 4 साल के बच्चे पर चढ़ गई कार

ये भी पढ़े…महाकाल थाना पुलिस ने निकाला 4 कुख्यात बदमाशों को जुलूस

पुलिस को दिया साधुवाद

पुलिस जब दोनों आरोपियों को कॉलेज परिसर लेकर पहुंची तो वहां मौजूद स्टॉफ ने नागझिरी पुलिस की त्वरित कार्रवाई की प्रशंसा करते हुए कहां की। पुलिस सक्रियता के कारण ही दोनों आरोपी जल्द गिरफ्तार हो गए। वहीं दूसरी और थाना प्रभारी विक्रम इवने ने मारपीट करने वाले दोनों बदमाशों को पकड़ने और रोकने का प्रयास करने वाली प्रिंसिपल और professor के सहास की सरहाना भी की।

ये भी पढ़े  फ्रीगंज में दिनदहाड़े युवक को गोली मारी, अस्पताल में मौत

ये भी पढ़े…प्रदेश में शराब प्रेमियों की बढ़ी मुसीबत, सरकार बनाये सख्त नियम

ये भी पढ़े… शिप्रा नदी में डूबने से दो बहनों की दर्दनाक मौत

यह था मामला

दरसल देवास रोड स्थित शासकीय लॉ कॉलेज में बुधवार को एलएलबी, बीएएलएलबी और एलएलएम की परीक्षा चल रही थी। कॉलेज में नकल रोकने के लिए असिस्टेंट professor ईश्वर नारायण पिता विष्णुकांत शर्मा निवासी महाकाल एवेन्यू की ड्यूटी लगी हुई थी। परीक्षा के दौरान कुछ बहारी लोग कॉलेज में प्रवेश करना चाह रहे थे। प्रोफेसर शर्मा ने उन्हे रोका और अंदर नहीं जाने दिया। इस दौरान उन लोगों ने professor को धमकाया भी था। उक्त घटना को केवल धमकी मान कर प्रोफेसर शर्मा भूल गए।

वाट्सऐप पर जुड़िये हमारे साथ

पढ़ते रहे thetadkanews.com देखें खबरे हमारे यूट्यूब चैनल The Tadka News पर, जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड की खबरें, लेटेस्ट टेक्नोलॉजी, सरकारी योजनाएं, सरकारी नौकरी अलर्ट, जुड़िये हमारे फेसबुक Tadka News पेज से…

पढ़ते रहे thetadkanews.com देखें खबरे हमारे यूट्यूब चैनल The Tadka News पर जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड की खबरों की अपडेट Whats app ग्रुप और Telegram ग्रुप पर पाए, लेटेस्ट टेक्नोलॉजी, सरकारी योजनाएं, सरकारी नौकरी का अलर्ट हमारे, जुड़िये हमारे फेसबुक Tadka News पेज से…

दीपक भारती

मैं दीपक भारती thetadkanews.com हिन्दी News वेब पोर्टल का Founder हूं, BA और MA in Mass Communication की पढ़ाई के बाद मैने साल 2008 में पत्रकारिता के क्षेत्र में कदम रखा। मैने शुरूआती दिनों में सांध्य दैनिक News Today, Agniban, Akshar Vishwa, Dainik Swadesh में रिपोर्टर और वर्तमान में Dainik Dabang Dunia में सनियर रिपोर्टर के रूप में काम कर रहा हूं। मैने पत्रकारिता को एक मिशन के रूप में लिया है। बदलती दुनिया में पत्रकारिता भी डिजिटल स्वरूप में आ गई हैं। मेरा यह प्रयास रहता है कि खबर जैसी है वैसी ही उसके पाठकों तक पहुंचना चाहिए। ताकि वह उसके हर पहलू को समझ सकें।
Back to top button
मृदुल मधोक यूट्यूब कैसे कमा रहे करोड़ो FASTag वालों के लिए खास खबर, अभी देखें सड़क पर दौड़ेगी jawa 350 bike, यह है कीमत मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव ने उज्जैन में गाये राम भजन

Adblock Detected

Please uninstall adblocker from your browser.