रोजगार

ukpsc je Recruitment 2021 जूनियर इंजीनियर के 776 पदों के लिए निकली भर्ती

ukpsc je Recruitment 2021 -17 दिसंबर तक करें आवेदन

ukpsc je Recruitment 2021: जूनियर इंजीनियर के पद पर नौकरी पाने के इच्छुक उम्मीदवारों के लिए एक शानदार मौका सामने आया है. उत्तराखंड पब्लिक सर्विस कमीशन (Uttarakhand Public Service Commission, UKPSC) की ओर से जूनियर इंजीनियर के पद पर भर्ती के लिए नोटिफिकेशन जारी हुई है. जारी नोटिफिकेशन के अनुसार, कुल 776 पदों पर भर्तियां की जाएंगी.

इंडियन कोस्ट गार्ड में 50 पदों पर निकली भर्ती

उत्तराखंड पब्लिक सर्विस कमीशन की ओर से जारी इस वैकेंसी (ukpsc je Recruitment 2021) में आवेदन करने के लिए उम्मीदवारों को ऑफिशियल वेबसाइट- पर जाना होगा. इस वैकेंसी के अनुसार, आवेदन प्रक्रिया 26 नवंबर 2021 से शुरू हो गई है. इसमें (Junior Engineer Recruitment 2021) ऑनलाइन आवेदन करने के लिए उम्मीदवारों को 17 दिसंबर 2021 तक का समय दिया गया है. आवेदन करने से पहले उम्मीदवारों को ऑफिशियल वेबसाइट पर उपलब्ध नोटिफिकेशन देख लें.

एमपी हाई कोर्ट भर्ती 2021-22 -1255 पद खाली जल्दी करे आवेदन

ukpsc je Recruitment 2021 -ऐसे करें आवेदन

  • आवेदन करने के लिए उम्मीदवारों को सबसे पहले ऑफिशियल वेबसाइट- पर जाएं.
  • वेबसाइट की होम पेज पर दिए Recruitment सेक्शन में जाएं.
  • अब “उत्तराखण्ड सम्मिलित राज्य कनिष्ठ अभियन्ता सेवा परीक्षा-2021’ के अन्तर्गत विभिन्न विभागों में कनिष्ठ अभियन्ता के सम्बन्ध में विज्ञप्ति, विज्ञापन एवं ऑनलाइन आवेदन (26-11-2021)” के लिंक पर जाएं.
  • इसमें “ऑनलाइन आवेदन हेतु यहां क्लिक करें” वाले ऑप्शन पर जाएं.
  • अब मांगी गई डिटेल्स भरकर Registration कर लें.
  • रजिस्ट्रेशन के बाद एप्लीकेशन फॉर्म भर सकते हैं.

बीओआई भर्ती 2012 बैंक नौकरी पाने के लिए अभी करे आवेदन

ukpsc je Recruitment 2021 -योग्यता

जारी नोटिफिकेशन के अनुसार, आवेदन करने वाले उम्मीदवारों के पास उत्तराखंड या उत्तर प्रदेश प्राविधिक शिक्षा परिषद द्वारा मान्यता प्राप्त संस्था से सिविल/विद्युत/यांत्रिक इंजीनियरिग में डिप्लोमा होना जरूरी है. ध्यान रखें कि आवेदन करने से पूर्व अभ्यर्थी सभी नियम, योग्यता और आवेदन शर्तां को ध्यान से पढ़ लें. वैकेंसी में योग्यता की जानकारी के लिए ऑफिशियल वेबसाइट पर जाएं.

ये भी पढ़े  इंडियन कोस्ट गार्ड में 50 पदों पर निकली भर्ती Indian Coast Guard Recruitment

आईबीपीएस जॉब 1828 पदों पर निकली भर्ती -जानिये आखिरी तारीख

ukpsc je Recruitment 2021 -आयु सीमा

उत्तराखंड पब्लिक सर्विस कमीशन (Uttarakhand Public Service Commission, UKPSC) की ओर से जूनियर इंजीनियर के पद पर आवेदन करने के लिए उम्मीदवारों की उम्र 18 साल से अधिक और 42 साल से कम होनी चाहिए. वहीं आरक्षण के दायरे में आने वाले कैंडिडेट्स को अधिकतम आयु सीमा में छूट दी जाएगी. उत्तराखंड जेई सीधी भर्ती परीक्षा के लिए आवेदन करने के इच्छुक अभ्यर्थी उत्तराखंड लोक सेवा आयोग की आधिकारिक वेबसाइट ukpsc.gov.in पर जाकर ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं.

ukpsc je Recruitment 2021 -सैलरी

44900 – 142400 रुपए। (लेवल-7)

एमपी डिस्ट्रिक्ट कोर्ट वैकेंसी 2021 ऐसे करें ऑनलाइन आवेदन

ukpsc je Recruitment 2021 महत्वपूर्ण तारीख

आवेदन की शुरुआती तारीख 26 नवंबर 2021

आवेदन जमा करने की आखिरी तारीख – 17 दिसंबर 2021

नोटिफिकेशन देखें ऑनलाइन आवेदन के लिए यहां क्लिक करें Join WhatspApp Group

पढ़ते रहे thetadkanews.com देखें खबरे हमारे यूट्यूब चैनल The Tadka News पर, जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड की खबरें, लेटेस्ट टेक्नोलॉजी, सरकारी योजनाएं, सरकारी नौकरी अलर्ट, जुड़िये हमारे फेसबुक Tadka News पेज से…

पढ़ते रहे thetadkanews.com देखें खबरे हमारे यूट्यूब चैनल The Tadka News पर जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड की खबरों की अपडेट Whats app ग्रुप और Telegram ग्रुप पर पाए, लेटेस्ट टेक्नोलॉजी, सरकारी योजनाएं, सरकारी नौकरी का अलर्ट हमारे, जुड़िये हमारे फेसबुक Tadka News पेज से…

Deepak Bharti

मैं दीपक भारती thetadkanews.com हिन्दी News वेब पोर्टल का Founder हूं, BA और MA in Mass Communication की पढ़ाई के बाद मैने साल 2008 में पत्रकारिता के क्षेत्र में कदम रखा। मैने शुरूआती दिनों में सांध्य दैनिक News Today, Agniban, Akshar Vishwa, Dainik Swadesh में रिपोर्टर और वर्तमान में Dainik Dabang Dunia में सनियर रिपोर्टर के रूप में काम कर रहा हूं। मैने पत्रकारिता को एक मिशन के रूप में लिया है। बदलती दुनिया पत्रकारिता भी डिजिटल स्वरूप में आ गई हैं। मेरा यह प्रयास रहता है कि खबर जैसी है वैसी ही उसके पाठकों तक पहुंचना चाहिए। ताकि वह उसके हर पहलू को समझ सकें।
Back to top button
मृदुल मधोक यूट्यूब कैसे कमा रहे करोड़ो FASTag वालों के लिए खास खबर, अभी देखें सड़क पर दौड़ेगी jawa 350 bike, यह है कीमत मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव ने उज्जैन में गाये राम भजन

Adblock Detected

Please uninstall adblocker from your browser.