उज्जैन तड़का

Ujjain-अंधविश्वास-झाड़ फूंक से कर रहा था बुखार का इलाज

-एसडीएम ने की कार्रवाई, युवक को पुलिस ने किया गिरफ्तार

उज्जैन। Thu-15 Apr 2021

कोरोना संक्रमण बड़ने के साथ ही कई लोगों ने अपनी दुकाने भी शुरू कर ली है। ऐसी ही एक दुकान पर पहुंचकर बड़नगर के एसडीएम ने कार्रवाई की है। बड़नगर में एक क्लिनिक के अंदर एक युवक द्वारा झाड़-फूंक के जरिए टायफाइड और बुखार का इलाज किया जा रहा था। शिकायत के बाद पुलिस ने युवक के खिलाफ प्रकरण दर्ज कर उसे गिरफ्तार किया है।

जिले की बड़नगर तहसील में वात्सल्य क्लिनिक पर टायफाइड और बुखार का इलाज झाड़-फूंक के माध्यम से किए जाने की शिकायत बड़नगर एसडीएम योगेश बरसट को मिली थी। जिसके बाद एसडीएम ने क्लिनिक पर छापा मारा तो पता चला कि क्लिनिक डॉ अभिषेक कासलीवाल संचालित करते है। क्लिनिक के पीछे वाले कमरे में चर्चित जैन नामक युवक झाड़ फूंक कर टायफाइड से मुक्ति दिलाने का दावा करता है। लॉकडाउन के बाद भी वात्सल्य क्लिनिक के पास बड़ी संख्या में इलाज करवाने के लिए कई मरीज पहुंचे थे।

सीएसपी ने बाइक सवारों को पकड़ा, लगवाई उठक-बैठक

बड़ी संख्या में मिले मरीज

सरकार द्वारा लगातार चलाए जा रहे जागरूकता अभियानों के बावजूद लोग अभी भी अंधविश्वास में झाड़-फूंक करने वालों पर विश्वास कर रहे है। सूचना के बाद बड़नगर एसडीएम डॉ योगेश बरसट आजाद चौक स्थित वात्सल्य क्लीनिक पुलिस के साथ मौके पर पहुंचे। यहां झाड़-फूंक करने वाले चर्चित जैन को गिरफ्तार किया है। यहां वात्सल्य क्लीनिक भी चलता है जो डॉक्टर अभिषेक कासलीवाल संचालित करते हैं। डॉक्टर होने के बावजूद डॉ अभिषेक के क्लीनिक के पीछे वाले कमरे में टायफाइड का इलाज झाड़-फूंक से चर्चित जैन करता मिला। पुलिस ने युवक को गिरफ्तार कर प्रकरण दर्ज किया है।

ये भी पढ़े  Mahakaleshwar Darshan Rules सामान्य श्रद्धालु को मिला महाकाल के गर्भगृह में प्रवेश

Ujjain-बीमार को ले जा रही कार को रोका, अस्पताल में मौत

दो लोगों पर प्रकरण दर्ज

बड़नगर के साथ ही समीप के ग्राम बरगाड़ी में भी झाड़-फूंक के माध्यम से टायफाइड का इलाज करने वाले भेरूलाल और बद्रीलाल के खिलाफ पुलिस ने प्रकरण दर्ज किया है। पुलिस ने बताया कि पिछले कुछ दिनों से भेरूलाल और बद्रीलाल द्वारा लोगों को झांसे में रखकर इलाज करने का दावा किया जा रहा था। कोरोना काल में इस प्रकार की गतिविधि परेशानी का कारण बन सकती है। शिकायत के बाद दोनों के खिलाफ पुलिस द्वारा कार्रवाई की गई।

उज्जैन में लगा 19 अप्रैल तक लॉकडाउन

UJJAIN-लॉकडाउन लगते ही शहर में चली गोली 

कोरोना कर्फ्यू का उल्लंघन करने वालों पर होगी कार्रवाई

Ujjain-कुछ ही देर में सड़कों पर पसरेगा सन्नाटा

माधवनगर अस्पताल में भाजपा कार्यकर्ताओं का पथराव

पत्नी का गला घोटकर पति ने लगाई फांसी

कांग्रेस विधायक मोरवाल के बेटे ने किया दुष्कर्म

रजिस्ट्रार कार्यालय में रिश्वतखोरी,रंगे हाथों पकड़ाया चपरासी

आदतन बदमाश पिता-पुत्र के मकान को पुलिस ने किया ध्वस्त

Ujjain-डम्पर की चपेट में आने से मां और बेटी की मौत

Ujjain-जिम में कर रहे थे कसरत, पुलिस ने मारा छापा

बदमाश को गिरफ्तार करने पहुंंचे एसआई की आंखों में झोंकी मिर्ची

पढ़ते रहे thetadkanews.com देखें खबरे हमारे यूट्यूब चैनल The Tadka News पर जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड की खबरों की अपडेट Whats app ग्रुप और Telegram ग्रुप पर पाए, लेटेस्ट टेक्नोलॉजी, सरकारी योजनाएं, सरकारी नौकरी का अलर्ट हमारे, जुड़िये हमारे फेसबुक Tadka News पेज से…

Deepak Bharti

मैं दीपक भारती thetadkanews.com हिन्दी News वेब पोर्टल का Founder हूं, BA और MA in Mass Communication की पढ़ाई के बाद मैने साल 2008 में पत्रकारिता के क्षेत्र में कदम रखा। मैने शुरूआती दिनों में सांध्य दैनिक News Today, Agniban, Akshar Vishwa, Dainik Swadesh में रिपोर्टर और वर्तमान में Dainik Dabang Dunia में सनियर रिपोर्टर के रूप में काम कर रहा हूं। मैने पत्रकारिता को एक मिशन के रूप में लिया है। बदलती दुनिया पत्रकारिता भी डिजिटल स्वरूप में आ गई हैं। मेरा यह प्रयास रहता है कि खबर जैसी है वैसी ही उसके पाठकों तक पहुंचना चाहिए। ताकि वह उसके हर पहलू को समझ सकें।
Back to top button
मृदुल मधोक यूट्यूब कैसे कमा रहे करोड़ो FASTag वालों के लिए खास खबर, अभी देखें सड़क पर दौड़ेगी jawa 350 bike, यह है कीमत मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव ने उज्जैन में गाये राम भजन

Adblock Detected

Please uninstall adblocker from your browser.