उज्जैन तड़काभैंकर

पत्नी के प्रेमी का हत्यारा ओमकारेश्वर में बेच रहा था अगरबत्ती

-हत्या के बाद काटकर ले गया था मृतक के दोनों पैर

उज्जैन। Sun-11 Oct 2020

तीन साल पहले पत्नी के प्रेमी की हत्या करने के बाद पुलिस से बचने के लिए हत्यारे ने ओमकारेश्वर में अगरबत्ती बेची। पिछले दिनों चाकू के साथ इंदौर पुलिस ने पकड़कर जेल भेज दिया था। इंदौर जेल से उज्जैन की देवासगेट पुलिस आरोपी को दो दिन की रिमांड पर उज्जैन लेकर आई। देवासगेट पुलिस आरोपी से हत्या के संबंध में पूछताछ करेंगी।

सरदारपुरा निवासी रमेश पिता प्रकाश कौशल लोधी ने तीन साल पहले अपने ही घर में रहने वाले पत्नी के प्रेमी रामू ढ़ाकरे की गला रेत कर हत्या कर दी थी। हत्या के बाद रमेश उसके दोनों पैर काटकर अपने साथ ले गया था। घटना के बाद से ही वह फरार चल रहा था। देवासगेट पुलिस उसकी खोजबीन में जुटी हुई थी। 12 सितंबर को इंदौर के मल्हारगंज क्षेत्र में रमेश को पुलिस ने एक चाकू के साथ गिरफ्तार किया था। पुलिस की पूछताछ में रमेश ने पत्नी के प्रेमी की हत्या करना कबुल किया था। इंदौर पुलिस ने उसे जेल भेज दिया था। देवासगेट पुलिस उसे दो दिन की रिमांड पर उज्जैन लेकर आई है।

यह था मामला…

रमेश पिता प्रकाश कौशल लोधी ने सरदारपुरा स्थित घर में 3 सितंबर 2017 की अल सुबह में धोलपुर राजस्थान निवासी रामू पिता केशव ढ़ाकरे का गला रेत दिया। मौत होने के बाद लाश को ठिकाने लगाने के उद्देश्य से उसके दोनों पैर काट कर वह अपने साथ ले गया। घटना की जानकारी सोमवार दोपहर को उस दौरान लगी जब आरोपी की 6 साल की पुत्री ने लाश का हाथ देखा और गुरूद्वारे में काम कर रही मां इंदिराबाई सहित पड़ोसियों को इसकी जानकारी दी। इंदिराबाई थाने पहुंची और पुलिस को घर में लाश पड़ी होने की जानकारी दी। पुलिस के अनुसार मृतक और आरोपी की पत्नी के बीच अवैध संबंध इस हत्या का कारण बनें थे।

ढ़ाबे पर हुई थी पहचान

बड़नगर रोड स्थित तड़का ढ़ाबे पर मृतक रामू और आरोपी की पत्नी इंदिराबाई साथ में काम करते थे। वारदात के दो माह पहले इंदिराबाई और उसके बाद रामू ने भी वहां से काम छोड़ दिया था। हत्या के तीन दिन पहले से रामू इंदिराबाई के घर पर ही रह रहा था। इंदिराबाई ने पति रमेश पर जबरन अनैतिक कार्य करवाने का आरोप भी लगाया था।

रेलवे ट्रेक पर फैंके थे पैर

रमेश ने हत्या के बाद मृतक के दोनों पैर काटकर दो अलग-अलग झोलों में भर कर ले गया था। उज्जैन से फरार होने के बाद उसने मृतक के पैर इंदौर रेलवे ट्रेक पर फैंक दिए थे। तत्कालीन पुलिस अधीक्षक ने उसकी गिरफ्तारी पर 5 हजार रुपए का इनाम घोषित किया था। दो दिन के रिमांड के दौरान पुलिस उसे हत्या से जुड़ी जानकारी के संबंध में पूछताछ करेंगी।

यह भी पढे…

Ujjain-ढांचा भवन के समीप युवती के गले से झपटी सोने की चेन

अब रावण दहन भी होगा ऑनलाइन, घर बैठे देखना होगा प्रसारण

मेडिकल संचालक ने शिप्रा नदी में कूदकर की आत्महत्या

Ujjain- महिला को घर में घुसकर चाकू मारे, वीडियों देखें…

जमानत कराने आए युवक की मौत, पुलिस पर लगे मारपीट के आरोप

कोट मोहल्ला से पकड़ाया IPL का सट्टा, लाखों का हिसाब मिला

इस्कॉन मंदिर के पीछे वृद्ध की हत्या, बेटे को मारने आए थे आरोपी

रास्ते से निकलने के विवाद में सगे भाई की हत्या

Ujjain-बेकाबू सांड ने वृद्ध को मार डाला, 4 को किया घायल

उज्जैन-नानाखेड़ा बस स्टैंड पर गुंडागर्दी, मारपीट का वीडियो वायरल

Ujjain-जैन समाज ने निगम इंजीनियर के पक्ष में दिया ज्ञापन

Tags

Related Articles

Back to top button
Close