उज्जैन तड़काभैंकर

उज्जैन-थाने के समीप महिला की मौत, परिजनों ने किया पथराव

-पंवासा पुलिस पर चालक और वाहन छोड़ने का लगाया आरोप

उज्जैन। Sun-25 Oct 2020

मक्सी रोड स्थित पंवासा थाने से कुछ ही दूरी पर वॉटर प्लांट के वाहन ने बाइक सवार परिवार को टक्कर मार दी। हादसे में महिला की मौत हो गई। महिला के परिजनों ने थाने के सामने शव रखकर चक्का जाम कर दिया। परिजनों का आरोप था कि पुलिस ने वाहन और चालक को छोड़ दिया है। इस दौरान लोगों ने राह चलते वाहनों पर पथराव भी किया। पुलिस ने एक दर्जन से अधिक लोगों के खिलाफ प्रकरण दर्ज किया है।

chakka jam

रविवार सुबह 11.30 बजे पंवासा निवासी भगवानसिंह मेहरा पत्नी सुनीता 35 साल और दो बच्चों के साथ बाइक पर सवार होकर ग्राम बाड़कुम्मैद से घर आ रहा था। इसी दौरान पंवासा थाने से कुछ ही दूरी पर पेट्रोल पंप के सामने वॉटर प्लांट के वाहन क्रमांक एमपी 13 जी 7435 ने बाइक को टक्कर मार दी। जिसमें सुनीता जमीन पर गिर पड़ी। हादसे के बाद चालक वाहन लेकर भाग निकला। परिजन महिला को गंभीर हालत में जिला अस्पताल लेकर पहुंचे। जहां परीक्षण के बाद डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया। पीएम के बाद परिजन शव लेकर पंवासा थाने पर पहुंचे और चक्काजाम कर दिया।

pathar

वाहनों पर किया पथराव

चक्काजाम के दौरान लोगों ने कार और ट्रक सहित अन्य वाहनों पर पथराव कर दिया। सूचना मिलते ही मौके पर चिमनगंज थाना और माधवनगर थाने की पुलिस मौके पर पहुंच गई थी। पुलिस ने पहले लोगों को शांत करने का प्रयास किया। लेकिन वह नहीं माने सीएसपी डॉ. रविन्द्र वर्मा और पल्लवी शुक्ला ने मृतक के परिजनों को कार्रवाई का आश्वासन देकर मामला शांत करवाया।

csp

पुलिस पर लगाए आरोप

मामला जब गरमाया तब लोगों को जानकारी लगी की जिस वाहन ने टक्कर मारी है। वह थाने पर पानी की कैन डालने आता है। लोगों का आरोप था कि पुलिस ने लेन-देन कर चालक और वाहन को थाने से ही छोड़ दिया है। हालांकि इस मामले में थाना प्रभारी मुनेद्र गौतम को कहना है कि वॉटर प्लांट वाले के पास दो गाड़िया है। उनमें से एक गाड़ी ने टक्कर मारी है। लोगों के आरोप निराधार है। हंगामा कर रहे लोगों ने वाहनों पर पथराव किया है।

ti

पथराव होते ही मची भगदड़

गौरतलब है कि हादसे के बाद महिला के परिजना और क्षेत्र के लोगों की भीड़ सड़क पर आ गई थी। लोगों ने आरोप लगाते हुए सड़क पर खड़े वाहनों पर पथराव कर दिया था। समय रहते तीन थानों की पुलिस ने लाठी फटकार कर लोगों को वहां से भागा दिया। तकरीबन एक घंटे चले घटनाक्रम के बाद सीएसपी ने पुलिस वाहन में शव रखवाकर महिला के घर पहुंचाया और मामला शांत किया।

police

पुलिस ने दर्ज किया प्रकरण

चक्काजाम और पथराव के दौरान कार और ट्रक के कांच फुट गए। कार चालक शैलेन्द्रसिंह पिता कमलसिंह 35 साल निवासी ग्राम पिपलोदा जिला देवास ने अज्ञात आरोपियों के खिलाफ प्रकरण दर्ज करवाया है। इसी प्रकार थाने में घुसने के दौरान स्टॉफ द्वारा रौके जाने पर आरक्षक धिरेन्द्र जाट पिता ओमप्रकाश जाट की शिकायत पर पुलिस ने 10 से 15 लोगों के खिलाफ शासकीय कार्य में बाधा और तोड़फोड़ का प्रकरण दर्ज किया है।

यह भी पढे…

कलेक्टर के आदेश को पलीता लगा रहे नगर निगम कर्मचारी- वीडियो वायरल…

Ujjain- 8 साल के मासूम की बेरहमी से की हत्या

जहरीली शराब कांड- खाराकुआ थाने के ASI सहित तीन निलंबित

Ujjain-सूदखोर बंदूक लेकर पहुंच गया विकास प्राधिकरण

खाराकुआ थाने के आरक्षक बनवा रहे थे जहरीली शराब, 15वीं मौत

MP उपचुनाव: मंत्री मोहन यादव बोले- BJP वाले घर से खींचकर जमीन में गाड़ने की रखते हैं हिम्मत

पीयूष भाई आप ऐसे तो न थे…सोशल मीडिया पर जता रहे दूख

पत्नी के प्रेमी का हत्यारा ओमकारेश्वर में बेच रहा था अगरबत्ती

Ujjain-ढांचा भवन के समीप युवती के गले से झपटी सोने की चेन

अब रावण दहन भी होगा ऑनलाइन, घर बैठे देखना होगा प्रसारण

मेडिकल संचालक ने शिप्रा नदी में कूदकर की आत्महत्या

Ujjain- महिला को घर में घुसकर चाकू मारे, वीडियों देखें…

Tags

Related Articles

Back to top button
Close