उज्जैन तड़काभैंकर

बेटे को बाजार भेज मां ने फांसी लगाकर की आत्महत्या

- मायके वालों ने दामाद पर लगाए गंभीर आरोप

उज्जैन। Tue- 17 Nov 2020

नानाखेड़ा स्थित बसंत बिहार सी सेक्टर में रहने वाली एक महिला ने बेटे को बाजार भेजकर अपने कमरे में साड़ी का फंदा बनाकर फांसी लगा ली। बेटा जब बाजार से लौटकर आया तो उसने मां को फेंद पर  लटका हुआ देखा। बेटे की चीख सुनकर पड़ोसी आ गए। पुलिस ने पीएम के बाद शव परिजनों को सौप दिया।  महिला के मायके वालों ने दामाद पर अवैध संबंध के आरोप लगाए है।

नानाखेड़ा पुलिस ने बताया कि बंसत विहार के सेक्टर सी निवासी राधाबाई 35 साल ने मंगलवार दोपहर को कमरे में पंखे से साड़ी का फंदा बनाकर फांसी लगा ली। आत्महत्या से पहले राधाबाई ने अपने बेटे ऋषभ को सामान लाने के लिए बाजार में भेज दिया था। बेटा सामान लेकर घर आया और कमरे में मां को फांसी के फंदे पर लटका हुआ देखा तो उसके होश उड़ गए। बेटे ने तुंरत फंदा काटा और मां को नीचे उतारा। मां के शरीर में कोई हलचल नहीं हुई तो वह चीखते पड़ा। चीख सुनकर पड़ोसी भी आ गए। सूचना मिलते ही पुलिस भी मौके पर पहुंच गई। पुलिस ने बताया कि आत्महत्या का कारण अभी स्पष्ट नहीं हो सका है। उक्त मामल में में पुलिस ने मर्ग कायम किया है।

पति और बेटा नहीं थे घर में

पुलिस के अनुसार घटना के समय राधाबाई का पति कमल चौहान घर में नहीं था। वह अपने छोटे बेटे के साथ देवास गया था। कमल एलईडी बल्ब बेचने का काम करता है। जबकि उसकी पत्नी राधाबाई घर पर रहकर बैग बनाने का काम करती थी। रिश्तेदारों ने उसे मोबाइल पर राधाबाई की आत्महत्या की सूचना दी। जिसके बाद वह उज्जैन आया।

मायके वालों ने किया विवाद

राधाबाई की मौत की सूचना उसके इंदौर स्थित मायके वालों को लगी तो वह भी उज्जैन आ गए थे। आते ही उन्होंने कमल के परिजनों से विवाद शुरू कर दिया। मौके पर पहुंचकर पुलिस ने दोनों को पक्षों को एक ओर किया। विवाद न बढ़े इसलिए पुलिस ने कमल और उसके बेटे को थाने पर बैठा लिया था। पुलिस ने बताया कि भाईदूज के दिन राधाबाई के भाई उज्जैन आया था। खाना खाने के बाद उसका भाई वापस इंदौर चला गया था। परिजनों का आरोप था कि कमल चौहान का परिवार में ही किसी महिला से अवैध संबंध था। जिसके चलते पत्नी से उसका विवाद होता था।

यह भी पढे…

15 रुपए की जबरन वसूली, 2 बसें जब्त- वीडियो देखें

कर्जदारों से परेशान युवक ने दीमक मारने की दवाई पी

UJJAIN-पति से विवाद के बाद महिला ने लगाई फांसी

एसिड अटैक के 3 दिन बाद घायल महिला ने तोड़ा दम

बदमाशों के साथ मिलकर लड़कियां डाल रही थी सोशल मीडिया पर आपत्तिजनक पोस्ट 

Ujjain-फायनेंस कंपनी के कर्मचारियों से लाखों रुपए बरामद

जेल की बिल्डिंग से कूदा हत्या का आरोपी, मौके पर ही मौत

Tags

Related Articles

Back to top button
Close