उज्जैन तड़का

Ujjain-आप भी बन सकते है कोरोना वॉरियर, जाने कैसे…

-कलेक्टर ने उज्जैन के नागरिकों से वॉलेंटियर बनने का आव्हान किया

whatsaap
उज्जैन। Thu-06 Apr 2021

अब आप भी कोरोना वॉरियर बन सकते है। प्रदेश स्तर पर मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कोरोना की रोकथाम करने के लिये जन-सहयोग हेतु प्रदेश में मैं कोरोना वॉरियर अभियान प्रारम्भ किया है। इसके तहत कोई भी व्यक्ति वॉलेंटियर अथवा स्वयंसेवक बनने के लिये पोर्टल पर अथवा 181 पर अपना पंजीयन करवा सकता है।

प्रदेश में तेजी से बड़ रहे कोरोना संक्रमण को देखते हुए इसकी रोकथाम के व्यापक रूप से प्रबंध करना शुरू कर दिए गए है। यहीं कारण है कि प्रदेश के मुखिया ने आम जनता से कोरोना की रोकथाम के लिए सहयोग मांगा है। सीएम ने आव्हान किया है कि कोई भी व्यक्ति अब वॉलेंटियर अथवा स्वयंसेवक बनकर कोरोना के विरूद्ध चल रही इस लड़ाई में शासन-प्रशासन का हाथ बंटा सकता है। उज्जैन के कलेक्टर आशीष सिंह ने शहर एवं जिले के नागरिकों से आव्हान किया है कि वे समाज के प्रति अपनी जिम्मेदारी का निर्वहन करते हुए कोरोना के विरूद्ध चल रही लड़ाई में स्वयंसेवक बनकर कोरोना को रोकने में अपना योगदान दें।

पत्नी का गला घोटकर पति ने लगाई फांसी

सहयोग करना आवश्यक

कलेक्टर ने कहा कि कोरोना संक्रमण को रोकने के लिये सभी अपने स्तर पर प्रयास करें। इसके लिये परस्पर सहयोग करना आवश्यक है। मास्क का प्रयोग एवं सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करने पर ही कोरोना को रोक पायेंगे। गौरतलब है कि प्रदेश के साथ-साथ उज्जैन जिले में भी प्रतिदिन कोरोना के मरीजों की संख्या बड़ती ही जा रही है। हालत यह हो चुके है की अस्पताल में बेड़ कम पड़ने लगे है। हालांकि प्रशासन द्वारा शहर वासियों को कोरोना गाइड लाइन का पालन करवाए जा रहे है। साथ ही नियमों का उल्लघंन करने वालों को सख्ती से समझाइश दी जा रही है।

कांग्रेस विधायक मोरवाल के बेटे ने किया दुष्कर्म

यह कार्य कर सकते है आप

वॉलेंटियर स्वयं मास्क पहने एवं अन्य लोगों को मास्क पहनने के लिये प्रेरित करेंगे। कलेक्टर ने कहा कि वॉलेंटियर बनने के इच्छुक व्यक्ति वेक्सीनेशन स्वयंसेवक, मास्क जागरूकता स्वयंसेवक, मोहल्ला टोली स्वयंसेवक जो होम क्वारेंटाईन में मददगार साबित होंगे और चिकित्सा सुविधा स्वयंसेवक बनकर प्रशासन के साथ कोरोनामुक्त प्रदेश का निर्माण करने में जन-भागीदारी कर सकते हैं।

Ujjain-डम्पर की चपेट में आने से मां और बेटी की मौत

Ujjain-जिम में कर रहे थे कसरत, पुलिस ने मारा छापा

बदमाश को गिरफ्तार करने पहुंंचे एसआई की आंखों में झोंकी मिर्ची

होमगार्ड सैनिक के साथ मारपीट करने वाले आरोपियों को 6 महिने की कैद

Ujjain-हामूखेड़ी में पड़ोसियों का झगड़ा, एक युवक की मौत

Ujjain-पहली बार भक्तों के बिना महाकाल में मनी होली

कोरोना इफेक्ट-उज्जैन में हर संडे को रहेगा लॉकडाउन

Ujjain-खिड़की में गर्दन फंसने से मासूम बालिका की मौत

Ujjain-गांजा तस्कर के तीन मंजिला मकान पर चले हथौड़े

पत्नी का बर्थ-डे नहीं बना पाया तो कर ली आत्महत्या

Tags

Related Articles

Back to top button
Close