तड़का खास

Uttar Pradesh के Aligarh में Ram Baraat निकालने के दौरान बवाल, तलवारें चलीं- 6 लोग घायल

Uttar Pradesh के Aligarh में, Ram Baraat निकालने पर दो समुदायों के बीच भिड़ंत हुई। इसमें आरोप लगाया गया है कि इस दौरान Mosque से भारी पत्थरबाजी की गई, जिसमें आधे दर्जन से अधिक लोग घायल हो गए। इसके बाद, BJP और Hindu संगठनों के कार्यकर्ते Police station के बाहर धरना बैठे और आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग की। रविवार रात को देर रात Aligarh के Chandaus police station के सामने एक बड़ी संख्या में लोगों ने प्रदर्शन किया, जिन्होंने Ram Baraat पर हमले और पत्थरबाजी का आरोप लगाया।

प्रदर्शन में पत्थरबाजी

बताया जा रहा है कि Navratri के पहले दिन, Hindu संगठन Chandaus क्षेत्र में Ram Baraat प्रदर्शन निकाल रहे थे। इस बीच, दूसरे समुदायों के लोगों ने प्रदर्शन पर पत्थर मारा। आरोप है कि तलवारों से हमला भी हुआ, जिसमें कई लोग घायल हो गए।

हमलाकर्ताओं के हाथ में रौड़ और तलवार थीं।

यात्रा में शामिल लोगों के अनुसार, Ram Baraat अपने निर्धारित मार्ग पर अपने परंपरागत तरीके से आगे बढ़ रही थी जब धार्मिक स्थान के पास यात्रा पर हमला हुआ। आरोप लगाया जा रहा है कि हमलाकर्ताओं के हाथ में रौड़ और तलवार थीं, जिसके कारण यात्रा में भाग लेने वाले लोगों को निशाना बनाया गया। आरोप भी है कि हमले के समय मौजूद police कर्मियों ने स्थान छोड़ दिया।

Police station के सामने जोरदार नारेबाजी

घटना के बाद, नाराज लोगों ने Chandaus police station के सामने धरना दिया और जोरदार नारे लगाए। प्रदर्शनकारी ने जल्दी से Aligarh के कलेक्टर और जनपद मजिस्ट्रेट के साथ संबंधित DIG भी स्थान पर पहुंच गए। DIG ने दावा किया कि स्थिति अब नियंत्रण में है और जांच के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी। इस घटना के बाद, जो Dussehra से पहले हुई, प्रशासन चेतन हो गया है, इसलिए माहौल को खराब करने वालों के खिलाफ कार्रवाई के साथ-साथ, इस्तेमाल की गई अतिरिक्त police बलों को सावधानी से इलाके में तैनात किया गया है।

ये भी पढ़े  Sikkim में Devastation का सैलाब, 7 Soldiers समेत 26 की गई जान; Angels बन लोगों को बचाने आई Army

पढ़ते रहे thetadkanews.com देखें खबरे हमारे यूट्यूब चैनल The Tadka News पर जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड की खबरों की अपडेट Whats app ग्रुप और Telegram ग्रुप पर पाए, लेटेस्ट टेक्नोलॉजी, सरकारी योजनाएं, सरकारी नौकरी का अलर्ट हमारे, जुड़िये हमारे फेसबुक Tadka News पेज से…

Back to top button
मृदुल मधोक यूट्यूब कैसे कमा रहे करोड़ो FASTag वालों के लिए खास खबर, अभी देखें सड़क पर दौड़ेगी jawa 350 bike, यह है कीमत मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव ने उज्जैन में गाये राम भजन

Adblock Detected

Please uninstall adblocker from your browser.