टेक तड़का

Chuwi MiniBook laptop मोबाइल से भी सस्ता 3-in-1 लैपटॉप, डिजाइन देख हैरत में पड़े लोग

Chuwi MiniBook laptop कम कीमत होने के बावजूद जबरदस्त हैं इसके फीचर्स कीमत भी करीब 25 हजार रुपये

Chuwi MiniBook laptop का नवीनतम संस्करण Celeron J4125 CPU द्वारा संचालित 8-इंच टचस्क्रीन के साथ आता है। चुवी मिनीबुक योगा 3-इन-1 कंप्यूटर, जैसा कि इसे कहा जाता है, की कीमत $330 (25,000 रुपये) है, जो अपने पूर्ववर्ती के 430 डॉलर (32,880 रुपये) मूल्य टैग से कम है। चुवी मिनीबुक योग में 360-डिग्री काज है जो उपयोगकर्ता को कंप्यूटर को टैबलेट या लैपटॉप में बदलने की अनुमति देता है। ऐसा लगता है कि यह ऐसे समय में जारी किया गया है जब मूल मिनीबुक स्टॉक से बाहर हो गई है।

Chuwi MiniBook Yoga 3-in-1 Specifications

इसका Celeron प्रोसेसर 6GB रैम और 128GB इंटरनल स्टोरेज देता है। मूल चुवी मिनीबुक के लिए एक हड़ताली समानता के साथ, नया मॉडल 26.6kWh की बैटरी और अपने पूर्ववर्ती के समान पोर्ट पैक करता है। इसका वजन और आकार भी मूल मॉडल जैसा ही है।

यह भी पढ़े…

चुवी मिनीबुक योग 3-इन-1 Features

चुवी मिनीबुक योग एक 2MP वेब कैमरा को स्पोर्ट करता है जबकि वाई-फाई 5 और ब्लूटूथ 4.2 दोनों कनेक्टिविटी उपलब्ध है। एक ऑप्टिकल टच सेंसर है जबकि पावर बटन सेंसर में एक फिंगरप्रिंट सेंसर है। यह ध्यान दिया जाना चाहिए कि Intel Celeron J4125 एक 10W, 4-कोर चिप है जिसे अपने पूर्ववर्ती से प्रदर्शन को बढ़ावा मिलता है।

चुवी मिनीबुक योग 3-इन-1 Price

नवीनतम चुवी मिनीबुक की कीमत 330 डॉलर है और इसकी अच्छी विशेषताएं इसे संभावित रूप से उच्च मांग वाला उत्पाद बनाती हैं। चुवी मिनीबुक योग बैंगगुड में उपलब्ध है।

ये भी पढ़े  Google Map से मिलेगा चोरी हुआ Mobile Phone, अभी करें ये सेटिंग

WhatsApp पर जुड़िए हमारे साथ

पढ़ते रहे thetadkanews.com देखें खबरे हमारे यूट्यूब चैनल The Tadka News पर, जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड की खबरें, लेटेस्ट टेक्नोलॉजी, सरकारी योजनाएं, सरकारी नौकरी अलर्ट, जुड़िये हमारे फेसबुक Tadka News पेज से…

पढ़ते रहे thetadkanews.com देखें खबरे हमारे यूट्यूब चैनल The Tadka News पर जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड की खबरों की अपडेट Whats app ग्रुप और Telegram ग्रुप पर पाए, लेटेस्ट टेक्नोलॉजी, सरकारी योजनाएं, सरकारी नौकरी का अलर्ट हमारे, जुड़िये हमारे फेसबुक Tadka News पेज से…

Deepak Bharti

मैं दीपक भारती thetadkanews.com हिन्दी News वेब पोर्टल का Founder हूं, BA और MA in Mass Communication की पढ़ाई के बाद मैने साल 2008 में पत्रकारिता के क्षेत्र में कदम रखा। मैने शुरूआती दिनों में सांध्य दैनिक News Today, Agniban, Akshar Vishwa, Dainik Swadesh में रिपोर्टर और वर्तमान में Dainik Dabang Dunia में सनियर रिपोर्टर के रूप में काम कर रहा हूं। मैने पत्रकारिता को एक मिशन के रूप में लिया है। बदलती दुनिया पत्रकारिता भी डिजिटल स्वरूप में आ गई हैं। मेरा यह प्रयास रहता है कि खबर जैसी है वैसी ही उसके पाठकों तक पहुंचना चाहिए। ताकि वह उसके हर पहलू को समझ सकें।
Back to top button
मृदुल मधोक यूट्यूब कैसे कमा रहे करोड़ो FASTag वालों के लिए खास खबर, अभी देखें सड़क पर दौड़ेगी jawa 350 bike, यह है कीमत मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव ने उज्जैन में गाये राम भजन

Adblock Detected

Please uninstall adblocker from your browser.