तड़का खास

भैंस ने कर दिया कांड, पेट निकला सोने का मगलसूत्र- जानिए क्या है मामला

महाराष्ट्र के वाशिम जिले में एक किसान के घर हुई ये घटना, भैंस का ऑपरेशन कर उसके पेट से निकाला गया ढाई तोले का मंगससूत्र

Buffalo Ate Gold: वाशिम जिले में एक ऐसा अनोखा मामला सामने आया है कि जिसे सुनते ही लोगों की आंखें खुल गई। यहां एक ग्राम में भैंस किसान की पत्नी का मंगलसूत्र खा गई। भैंस ने जो मंगलसूत्र खाया था उसकी कीमत करीब डेढ़ लाख रुपए थी। परेशान किसान ने भैंस का ऑपरेशन करवाया और सोने का मंगलसूत्र वापस बाहर निकाला गया। हालांकि इसके लिए किसान को हजारों रुपए खर्च भी करने पड़े।

क्या है मामला(Buffalo Ate Gold)

ये विचित्र मामला है वाशिम जिले के सारसी गांव का। यहां रहने वाले किसान रामहरि भोयर की पत्नी नहाने जा रही थी और उससे पहले उन्होने अपना ढाई तोले का मंगलसूत्र सोयाबीन और मूंगफली के छिलकों से भरी एक प्लेट में छिपा दिया। वो दरअसल उनकी भैंस का चारा था और उसने सोचा कि नहाकर लौटने के बाद मंगलसूत्र निकालकर पहन लेगी। लेकिन जब वो नहाकर वापस आई तो ये बात भूल गई और अपने काम में लग गईं। इसके बाद उन्होने वही चारे की प्लेट भैंस के सामने रख दी।

ये भी पढ़े- माँ का नाका उल्लू वेब सीरीज इस तारीख को होगी रिलीज, कास्ट, प्लॉट, ट्रेलर

भैंस का ऑपरेशन

कुछ देर बाद उसे अहसास हुआ कि उसके गले में मंगलसूत्र नहीं है। इसके बाद उसे सारा मामला समझ आया। वो तुरंत भैंस के पास पहुंची लेकिन तब तक भैंस चारा खा चुकी थी और उसी के साथ करीब डेढ़ लाख का मंगलसूत्र भी निगल लिया था। इसके बाद तो घर में अफरातफरी मच गई। इसके बाद किसान रामहरि ने पशु चिकित्सा अधिकारी बालासाहेब कौंदाने को फोन किया। डॉक्टर ने उन्हें भैंस को वाशिम लाने को कहा।

ये भी पढ़े  मृत्यु हुए Satya Prakash Dubey के बेटे ने रोते हुए Yogi सरकार से अपील की कि हत्यारों के घरों को तोड़ दिया जाए।

ये भी पढ़े- मध्य प्रदेश के इन कर्मचारियों की होगी बल्ले-बल्ले, मानदेय हो गया दोगुना

मेटल डिटेक्टर से मिली जानकारी

वहां मेटल डिटेक्टर से पता चला कि भैंस के पेट में कोई धातु है और इसके बाद उसका ऑपरेशन किया गया। करीब 2 घंटे ऑपरेशन चला जिस दौरान भैस के पेट से सोने का मंगलसूत्र निकाला गया। इस दौरान भैंस को 60-65 टांके आए है। घटना के बाद मंगलसूत्र को बाहर निकाल लिया गया लेकिन इसमें भैंस का कोई कसूर नहीं था लेकिन उसे सर्जरी से गुजरना पड़ा। (Buffalo Ate Gold) इसके बाद पशु चिकित्सा अधिकारी बालासाहेब कौंदाने ने लोगों से अपील की है कि अपने जानवरों को चारा खिलाते समय ध्यान रखें।

पढ़ते रहे thetadkanews.com देखें खबरे हमारे यूट्यूब चैनल The Tadka News पर जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड की खबरों की अपडेट Whats app ग्रुप और Telegram ग्रुप पर पाए, लेटेस्ट टेक्नोलॉजी, सरकारी योजनाएं, सरकारी नौकरी का अलर्ट हमारे, जुड़िये हमारे फेसबुक Tadka News पेज से…

पढ़ते रहे thetadkanews.com देखें खबरे हमारे यूट्यूब चैनल The Tadka News पर जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड की खबरों की अपडेट Whats app ग्रुप और Telegram ग्रुप पर पाए, लेटेस्ट टेक्नोलॉजी, सरकारी योजनाएं, सरकारी नौकरी का अलर्ट हमारे, जुड़िये हमारे फेसबुक Tadka News पेज से…

दीपक भारती

मैं दीपक भारती thetadkanews.com हिन्दी News वेब पोर्टल का Founder हूं, BA और MA in Mass Communication की पढ़ाई के बाद मैने साल 2008 में पत्रकारिता के क्षेत्र में कदम रखा। मैने शुरूआती दिनों में सांध्य दैनिक News Today, Agniban, Akshar Vishwa, Dainik Swadesh में रिपोर्टर और वर्तमान में Dainik Dabang Dunia में सनियर रिपोर्टर के रूप में काम कर रहा हूं। मैने पत्रकारिता को एक मिशन के रूप में लिया है। बदलती दुनिया में पत्रकारिता भी डिजिटल स्वरूप में आ गई हैं। मेरा यह प्रयास रहता है कि खबर जैसी है वैसी ही उसके पाठकों तक पहुंचना चाहिए। ताकि वह उसके हर पहलू को समझ सकें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
मृदुल मधोक यूट्यूब कैसे कमा रहे करोड़ो FASTag वालों के लिए खास खबर, अभी देखें सड़क पर दौड़ेगी jawa 350 bike, यह है कीमत मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव ने उज्जैन में गाये राम भजन

Adblock Detected

Please uninstall adblocker from your browser.