टेक तड़का

Home Minister Amit Shah ने बनाया रिकॉर्ड, देश के कई नेताओं को छोड़ा पीछे

PM मोदी के बाद देश में सबसे ज्यादा फॉलोअर्स वाले बने राजनेता, Social Media पर पा लिया मुकाम

सोशल मीडिया पर Prime Minister Modi के बाद सबसे ज्यादा फॉलो किए जाने वाले नेता Home Minister Amit Shah बन गए हैं। हाल ही में अमित शाह को Instagram पर फॉलो करने वालों की संख्या एक करोड़ के पार चली गई है। जिसके बाद अमित शाह Social Media पर इस मुकाम को पा लिया है। गृह मंत्री Amit Shah के तेजी से बढ़ रहे फॉलोअर्स पर विशेषज्ञों ने अपनी प्रतिक्रिया दी है।

क्यों तेजी से बढ़ रहे Followers

Home Minister Amit Shah

विशेषज्ञों के अनुसार Home Minister Amit Shah की लोकप्रियता शुरुआत से ही बनी हुई है लेकिन हाल ही में संसद में 7 ऐतिहासिक विधेयकों को पास कराने में उन्होंने काफी कुशलता का प्रयोग किया। जिसकी वजह से वो पहले से भी अधिक लोकप्रिय हो गए हैं।

आज का यूथ सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहता है वो वहीं से अपने पसंद और नापसंद के बारे में बताता है। ऐसे में ऐतिहासिक विधेयकों के पारित होने के बाद से उनके Followers का आंकड़ा जो तेजी से बढ़ा वो अभी तक बढ़ रहा है।

Instagram पर गृह मंत्री अमित शाह को फॉलो करने वालों का आंकड़ा 11 मिलियन के पास पहुंच गया है। खबर लिखे जाने तक उन्हें इंस्टाग्राम पर 17 लाख यूजर्स फॉलो कर चुके हैं।

Home Minister Amit Shah दूर- दूर तक नहीं

गृह मंत्री अमित शाह के सोशल मीडिया फॉलोअर्स और कांग्रेस अध्यक्ष Mallikarjun Kharge, दिल्ली के मुख्यमंत्री Arvind Kejriwal और पूर्व कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी जैसे विपक्षी दिग्गजों के बीच भी अंतर है। कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे, जिन्हें हाल ही में

ये भी पढ़े  Amazon Smartphone Sale 75 हजार का 5G मोबाईल मिल रहा इतने कम दामों में

इंडी गठबंधन के संभावित प्रधानमंत्री उम्मीदवार के रूप में नामित किया गया था, Social Media पर Home Minister Amit Shah से काफी पीछे हैं, X पर उनके 566.7 K और फेसबुक पर 130K फॉलोअर्स हैं, जबकि शाह के पास क्रमशः 34.1 और 15 मिलियन फॉलोअर्स हैं।

पढ़ते रहे thetadkanews.com देखें खबरे हमारे यूट्यूब चैनल The Tadka News पर जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड की खबरों की अपडेट Whats app ग्रुप और Telegram ग्रुप पर पाए, लेटेस्ट टेक्नोलॉजी, सरकारी योजनाएं, सरकारी नौकरी का अलर्ट हमारे, जुड़िये हमारे फेसबुक Tadka News पेज से…

Deepak Bharti

मैं दीपक भारती thetadkanews.com हिन्दी News वेब पोर्टल का Founder हूं, BA और MA in Mass Communication की पढ़ाई के बाद मैने साल 2008 में पत्रकारिता के क्षेत्र में कदम रखा। मैने शुरूआती दिनों में सांध्य दैनिक News Today, Agniban, Akshar Vishwa, Dainik Swadesh में रिपोर्टर और वर्तमान में Dainik Dabang Dunia में सनियर रिपोर्टर के रूप में काम कर रहा हूं। मैने पत्रकारिता को एक मिशन के रूप में लिया है। बदलती दुनिया पत्रकारिता भी डिजिटल स्वरूप में आ गई हैं। मेरा यह प्रयास रहता है कि खबर जैसी है वैसी ही उसके पाठकों तक पहुंचना चाहिए। ताकि वह उसके हर पहलू को समझ सकें।
Back to top button
मृदुल मधोक यूट्यूब कैसे कमा रहे करोड़ो FASTag वालों के लिए खास खबर, अभी देखें सड़क पर दौड़ेगी jawa 350 bike, यह है कीमत मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव ने उज्जैन में गाये राम भजन

Adblock Detected

Please uninstall adblocker from your browser.