टेक तड़का

रात में switch off हो रहा है iPhone! यूजर्स हुए Shocked; जानिए क्या है मामला

दुनिया भर में कई Apple उपयोगकर्ताओं ने अपने iPhone के साथ एक असामान्य समस्या की रिपोर्ट की है। समस्या यह है कि उनके उपकरण रात्रि में स्वतः बंद हो जाते हैं और फिर स्वयं ही पुनः चालू हो जाते हैं। यह समस्या प्रारंभ में एक छोटी समस्या जैसी लग सकती है, लेकिन यह नियमित रूप से हो रही है। इसके परिणामस्वरूप, कई iPhone लंबे समय तक बंद रह सकते हैं, जिससे उपयोगकर्ताओं के लिए समस्याएं पैदा हो सकती हैं।

iPhone से जुड़ी समस्याएं

और 9to5Mac द्वारा रिपोर्ट की गई घटनाओं के अनुसार, iPhone मॉडल्स की समस्या है कि रात्रि को उनके द्वारा स्वचालित रूप से अस्थायी रूप से बंद हो जाते हैं। यह समस्या alarms और अन्य iPhone की विशेषताओं को बाधित कर सकती है। Reddit पर एक थ्रेड में, एक उपयोगकर्ता ने रिपोर्ट की है कि उनके घर में दो विभिन्न iPhone alarms नहीं बजे। इसी तरह की और भी कई उपयोगकर्ताओं ने समान समस्याएं रिपोर्ट की हैं। यह संभावना है कि यह समस्या किसी software समस्या से संबंधित है, लेकिन Apple ने अब तक कोई आधिकारिक बयान नहीं जारी किया है।

बार-बार Restart होना

एक Reddit उपयोगकर्ता ने चेतावनी दी है कि कई iPhone रात्रि में कुछ घंटे के लिए बंद हो रहे हैं। उपयोगकर्ता ने कहा कि उनके मामले में, अलार्म से 1 मिनट पहले phone फिर से चालू हो गया। एक iOS उपयोगकर्ता ने रिपोर्ट किया कि उनका iPhone रात्रि के 3 बजे से 7 बजे तक स्वचालित रूप से बंद हो गया। जैसे ही उनका alarm बजा, उन्होंने देखा कि उन्हें अपना SIM PIN फिर से दर्ज करना पड़ा। उपयोगकर्ता ने कहा कि यह उसके साथ पहली बार नहीं हुआ है।

ये भी पढ़े  Russia-Ukraine war 5 ऐसे गेम्स जो ले जाएंगे आपको युद्ध के मैदान में

Company से कोई बयान नहीं

हालांकि, महत्वपूर्ण यह है कि यह समस्या नई iPhone 15 सीरीज़ से संबंधित नहीं है। यह समस्या पुराने iPhone मॉडल्स के कई उपयोगकर्ताओं ने भी साझा की है। यह समस्या iOS 17 में किसी संभावित बग से संबंधित हो सकती है। संभावना है कि बग battery उपयोग सांख्यिकी में प्रभाव डाल रहा है, जिससे iPhone बंद हो जाते हैं लंबे समय के लिए। हालांकि, सभी उपयोगकर्ताएं इस समस्या का सामना नहीं कर रहे हैं, और यह केवल रात्रि को हो रही है। इस मुद्दे पर Apple ने अभी तक कोई आधिकारिक बयान जारी नहीं किया है।

पढ़ते रहे thetadkanews.com देखें खबरे हमारे यूट्यूब चैनल The Tadka News पर जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड की खबरों की अपडेट Whats app ग्रुप और Telegram ग्रुप पर पाए, लेटेस्ट टेक्नोलॉजी, सरकारी योजनाएं, सरकारी नौकरी का अलर्ट हमारे, जुड़िये हमारे फेसबुक Tadka News पेज से…

Back to top button
मृदुल मधोक यूट्यूब कैसे कमा रहे करोड़ो FASTag वालों के लिए खास खबर, अभी देखें सड़क पर दौड़ेगी jawa 350 bike, यह है कीमत मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव ने उज्जैन में गाये राम भजन

Adblock Detected

Please uninstall adblocker from your browser.