क्रिकेट तड़का

Odi World Cup 2023: 5 जीत के बाद भी Semi-Final की रेस से कटा India का पत्ता !

Team India के शानदार प्रदर्शन के बाद कयास लगाए जाने लगे हैं कि भारत की सेमीफाइनल में जगह पक्की है?

Odi World Cup 2023 में Indian team ने कमाल का प्रदर्शन किया है. जिसकी वजह से उनकी विश्व भर में तारीफ की जा रही है. टीम ind vs nz odi के खिलाफ खेले 5वें मुकाबले में 4 विकेट से जीत हासिल कर ली. इस मैच में मिली जीत के बाद अंक तालिका में New Zealand को पछाड़कर पहले स्थान पर आ गया है. जिसके बाद कयास लगाए जाने लग हैं कि Indian team ने सेमीफाइनल में जगह पक्की कर ली है. लेकिन ऐसा नहीं अभी टीम इंडिया सेमीफाइनल की रेस से बाहर हो सकती है. यहां समझिए समीकरण…

Semi-Final की रेस से हो सकता है बाहर भारत?

रोहित शर्मा एंक कंपनी ने विश्व कप 2023 (World Cup 2023) में 5 मुकाबले खेले हैं. India को पाचों मैचों में जीत का स्वाद चखने को मिला. Team India के शानदार प्रदर्शन के बाद कयास लगाए जाने लगे हैं कि भारत की सेमीफाइनल में जगह पक्की है?

बता दें कि अभी भारत की जगह सेमीफाइनल में पक्की नहीं मानी जा सकती है. (ind vs nz odi 2023) क्योंकि India को 4 मुकाबले और खेलने हैं. अगर भारत दुर्भाग्यपूर्ण यह सभी आगामी मैच हार जाता है तो रोहित शर्मा और Virat Kohli की चैंपियन बनने का सपना टूट सकता है.

World Cup 2023: ऐसे बनाई जा सकती है जगह

विश्व कप 2023 (World Cup 2023) में सभी टीमों को 9 मुकाबले खेलने हैं. जिसमें 7 जीत जरुरी है. semi-final में जगह बनाने के लिए. अगर भारत की गाड़ी 6 मैच कर ही अटक जाती है तो उन्होंने रन रेट का काफी ध्यान रखना होगा. टीम सेमीफाइनल का टिकट मिल पाएगा. अन्यथा बाहर का रास्ता नापना पड़ सकता है.

ये भी पढ़े  india vs england 2024: LIVE मैच में कप्तान रोहित शर्मा से झगडे कुलदीप यादव, वायरल हुआ VIDEO

India को अपने आगमी मैच इंग्लैंड, श्रीलंका, South Africa and Netherlands के खिलाफ खेलना है और इन टीमों से जीतना इतना आसान नहीं होने वाला है और अगर भारत इन चारों मुकाबलों को गंवा देता है तो World Cup 2023 से बाहर हो सकता है.

पढ़ते रहे thetadkanews.com देखें खबरे हमारे यूट्यूब चैनल The Tadka News पर जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड की खबरों की अपडेट Whats app ग्रुप और Telegram ग्रुप पर पाए, लेटेस्ट टेक्नोलॉजी, सरकारी योजनाएं, सरकारी नौकरी का अलर्ट हमारे, जुड़िये हमारे फेसबुक Tadka News पेज से…

Deepak Bharti

मैं दीपक भारती thetadkanews.com हिन्दी News वेब पोर्टल का Founder हूं, BA और MA in Mass Communication की पढ़ाई के बाद मैने साल 2008 में पत्रकारिता के क्षेत्र में कदम रखा। मैने शुरूआती दिनों में सांध्य दैनिक News Today, Agniban, Akshar Vishwa, Dainik Swadesh में रिपोर्टर और वर्तमान में Dainik Dabang Dunia में सनियर रिपोर्टर के रूप में काम कर रहा हूं। मैने पत्रकारिता को एक मिशन के रूप में लिया है। बदलती दुनिया पत्रकारिता भी डिजिटल स्वरूप में आ गई हैं। मेरा यह प्रयास रहता है कि खबर जैसी है वैसी ही उसके पाठकों तक पहुंचना चाहिए। ताकि वह उसके हर पहलू को समझ सकें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
मृदुल मधोक यूट्यूब कैसे कमा रहे करोड़ो FASTag वालों के लिए खास खबर, अभी देखें सड़क पर दौड़ेगी jawa 350 bike, यह है कीमत मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव ने उज्जैन में गाये राम भजन

Adblock Detected

Please uninstall adblocker from your browser.