तड़का खास

इस Japanese Slap Restaurant में थप्पड़ खाने आते है लोग, लगती लाइन

वीडियो देखकर हो जायेंगे हैरान, Japanese Slap Restaurant मेनू के पहले खाना होते है कई थप्पड़

Japanese Slap Restaurant हमने अक्सर देखा है की कई रेस्टोरेंट का अपना एक अलग ही इस्टाइल होता है. कोई 1300 रुपए की ऑमलेट आधे घंटे में खाओ 1 लाख रुपए ले जाओ. 1200 ग्राम वजनी और दो फीट लंबा पराठा खाओ, जीवन भर फ्री खाना और 11 हजार रुपए जीतो. 10 मिनट में थाली निपटाओ, 5100 रुपए जीत जाओ. ऐसे कई मार्केटिंग फंडे आपने देखे होंगे या सुने होंगे.

लेकिन Japan का एक restaurant इससे भी आगे निकल गया है. लोगों को आकर्षित करने के चक्कर में रेस्टोरेंट ने नया मेन्यू निकाला. थप्पड़ खाने वाला मेन्यू (Japanese restaurant offers bizarre slap menu). लेकिन ये पूरे कंसेंट से होता है. यानी कंसेंट हो तो इस दुनिया में आपके साथ कुछ भी किया जा सकता है!

जापान के नागोया शहर में शचीहोको-या नाम का एक रेस्टोरेंट है. यहां लोग खाना परोसे जाने से पहले अपने चेहरे पर थप्पड़ खाते हैं. स्कीम सुन आप भौचक्के रह जाएंगे. मात्र 300 जापानी येन, यानी 170 रुपए में कीमोनो पोशाक वाली वेट्रेस इच्छुक कस्टमर के चेहरे

पर अपने हाथ से बार-बार थप्पड़ मारती है. माने इतना कि गाल लाल हो जाएं. इतना ही नहीं रेस्टोरेंट एक और स्कीम ऑफर करता है. 500 जापानी येन में थप्पड़ खाने वाली. ये कुल 283 रुपए हुए. इस स्कीम के तहत कस्टमर अपनी पसंद के स्टाफ से थप्पड़ खा सकता है.

जापान में ये सर्विस काफी पॉपुलर

आप सोच रहे होंगे कि ऐसे थप्पड़ कौन खाता होगा? तो आपके लिए विशेष जानकारी. जापान में ये सर्विस काफी पॉपुलर है. पुरुष और महिलाओं दोनों के बीच.

ये भी पढ़े  IRCTC KYC link Update रेलवे ने टिकट बुकिंग में किया बड़ा बदलाव- यात्रियों को होगा फायदा

यहां तक कि देश में घूमने आने वाले टूरिस्टों के बीच भी ये काफी पॉपुलर है. जापान के इस रेस्टोरेंट की चर्चा सोशल मीडिया पर एक वीडियो आने के बाद बढ़ी. X पर बैंकॉक लैड नाम के एक अकाउंट से इस रेस्टोरेंट का एक वीडियो शेयर किया गया.

कैप्शन में लिखा, ये नागोया शहर का शचीहोको-या रेस्टोरेंट है. जहां आप मेन्यू में 300 येन खर्च कर ‘नागोया लेड स्लैप’ खरीद सकते हैं.”

सोशल मीडिया पर मिले हजारों व्यूज

सोशल मीडिया पर इस वीडियो ने हजारों व्यूज बटोरे. साथ ही वीडियो के हिस्से कई तरह के कमेंट्स आए. लेकिन पहले आप वीडियो देखिए, फिर बात कमेंट्स की करेंगे. वीडियो देख कर शायद आपकी रूह कांप गई होगी.

कि कैसे कोई इतने भयंकर थप्पड़ मार सकता है. और दूसरा खा सकता है. इतना ही नहीं वो स्टाफ को धन्यवाद भी देते दिख रहे हैं.सोशल मीडिया पर लोगों ने वीडियो देख कई तरह के कमेंट्स किए.

एक शख्स ने बताया कि कई लोग कहते हैं नागोया के खाने में नमक ज्यादा होता है.एक सज्जन ने रेस्टोरेंट में काम करने को लेकर बात कही और कहा कि वो इस रेस्टोरेंट में काम नहीं कर सकते.

Japanese Slap Restaurant ने सर्विस बंद की

media reports के मुताबिक रेस्टोरेंट ने ये कॉन्ट्रोवर्शियल सर्विस साल 2012 में शुरू की थी.लोगों के बीच ये काफी पॉपुलर हो गई.

इतनी पॉपुलर हो गई कि रेस्टोरेंट अपने यहां इस काम के लिए कई लड़कियों को हायर करने लगे. लेकिन सोशल मीडिया पर इसके वीडियो वायरल होने के बाद रेस्टोरेंट ने इस सर्विस को बंद कर दिया है.

ये भी पढ़े  राशन कार्ड में Dutta की जगह लिखा Kutta तो अधिकारी के सामने लगा भौंकने

रेस्टोरेंट ने X पर लिखा कि, शचीहोको-या अब ये सर्विस नहीं ऑफर करता. जो लोग थप्पड़ खाने के मकसद से आना चाहते हैं, उन्हें हम आने की इजाजत नहीं देंगे. हमें उम्मीद नहीं थी कि पुराना वीडियो इस तरह से वायरल हो जाएगा. तो कृपया आने से पहले इस बात को समझें.

पढ़ते रहे thetadkanews.com देखें खबरे हमारे यूट्यूब चैनल The Tadka News पर जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड की खबरों की अपडेट Whats app ग्रुप और Telegram ग्रुप पर पाए, लेटेस्ट टेक्नोलॉजी, सरकारी योजनाएं, सरकारी नौकरी का अलर्ट हमारे, जुड़िये हमारे फेसबुक Tadka News पेज से…

Deepak Bharti

मैं दीपक भारती thetadkanews.com हिन्दी News वेब पोर्टल का Founder हूं, BA और MA in Mass Communication की पढ़ाई के बाद मैने साल 2008 में पत्रकारिता के क्षेत्र में कदम रखा। मैने शुरूआती दिनों में सांध्य दैनिक News Today, Agniban, Akshar Vishwa, Dainik Swadesh में रिपोर्टर और वर्तमान में Dainik Dabang Dunia में सनियर रिपोर्टर के रूप में काम कर रहा हूं। मैने पत्रकारिता को एक मिशन के रूप में लिया है। बदलती दुनिया पत्रकारिता भी डिजिटल स्वरूप में आ गई हैं। मेरा यह प्रयास रहता है कि खबर जैसी है वैसी ही उसके पाठकों तक पहुंचना चाहिए। ताकि वह उसके हर पहलू को समझ सकें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
मृदुल मधोक यूट्यूब कैसे कमा रहे करोड़ो FASTag वालों के लिए खास खबर, अभी देखें सड़क पर दौड़ेगी jawa 350 bike, यह है कीमत मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव ने उज्जैन में गाये राम भजन

Adblock Detected

Please uninstall adblocker from your browser.