क्रिकेट तड़का

SA vs BAN: खिलाड़ी पर चढ़ा Bollywood का पागलपन, विकेट लेते ही जमकर लगाए ठुमके

SA vs BAN: भारतीय फिल्मों का खुमार भारत समेट पड़ोसी मुल्कों में भी सिर चढ़कर बोलत है, खास तौर से Bangladesh and Pakistan में Bollywood की दीवानगी चरम पर रहता है। इसका एक नमूना World Cup 2023 में भी देखने को मिला, जहां बांग्लादेश (ban vs sa) के तेज गेंदबाज शोरिफुल इस्लाम (Shoriful Islam) ने विकेट लेने के बाद ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) के स्टाइल में डांस किया और महफिल लूट ली। सोशल मीडिया पर भी उनका ये अंदाज खूब पसंद किया जा रहा है जिसके चलते ये वीडियो जमकर वायरल भी हो रहा है।

Shoriful Islam ने मैदान में किया डांस

मुंबई के वानखेडे स्टेडियम में आज यानि 24 अक्टूबर को दक्षिण अफ्रीका बनाम बांगलादेश (SA vs BAN) टूर्नामेंट के 23वें मैच में आमने-सामने हुई। टॉस जीतकर अफ्रीकी कप्तान Aiden Markram ने पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया। (lizaad williams) लेकिन इस बार उनके बल्लेबाज उम्मीद के मुताबिक शुरुआत नहीं दे पाए। 6.1 ओवर में बाएं हाथ के तेज गेंदबाज Shoriful Islam ने Reeza Hendricks के रूप में पहला झटका दिया।

Bangladesh vs South africa उनके विकेट लेने से ज्यादा चर्चे जश्न मनाने के अंदाज के हो रहे हैं। इस्लाम ने बल्लेबाज को पहले तो अपनी रफ्तार से चारों खाने चित कर क्लीन बोल्ड कर दिया और फिर बॉलीवुड अभिनेता ऋतिक रौशन के लोकप्रिय गीत ‘एक पल का जीना’ के डांस स्टेप की नकल कर जश्न मनाया। जिसके बाद इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। जिसको आप नीचे दिए लिंक से देख सकते हैं।

ये भी पढ़े  RCB vs UP Sobhana Asha: धड़कने रोक देने वाला ओवर जिसने पलट दिया मैच, WPL में 5 विकेट का बनाया इतिहास

SA vs BAN: पावरप्ले में फंसा दक्षिण अफ्रीका

इसके साथ ही बात की जाए मैच की तो bangladesh के गेंदबाजों ने पावरप्ले में दक्षिण अफ्रीका पर शिकंजा कसा हुआ है। टॉस जीतकर अफ्रीका ने पहले बल्लेबाजी तो चुनी लेकिन पहले 10 ओवर में उन्होंने रीजा हेंडरिक्स(12) और Rassie van der Dussen (1) के रूप में 2 विकेटों को गंवा दिया। खबर लिखने तक 13 ओवर का खेल हो चुका है और क्रीज पर क्विंटन डिकॉक(29) के साथ कप्तान एडन मारक्रम(13) मौजूद है।

पढ़ते रहे thetadkanews.com देखें खबरे हमारे यूट्यूब चैनल The Tadka News पर जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड की खबरों की अपडेट Whats app ग्रुप और Telegram ग्रुप पर पाए, लेटेस्ट टेक्नोलॉजी, सरकारी योजनाएं, सरकारी नौकरी का अलर्ट हमारे, जुड़िये हमारे फेसबुक Tadka News पेज से…

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
मृदुल मधोक यूट्यूब कैसे कमा रहे करोड़ो FASTag वालों के लिए खास खबर, अभी देखें सड़क पर दौड़ेगी jawa 350 bike, यह है कीमत मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव ने उज्जैन में गाये राम भजन

Adblock Detected

Please uninstall adblocker from your browser.