उज्जैन तड़का

mla के बेटे की गिरफ्तारी पर 15 हजार का इनाम, चौराहों पर लगे पोस्टर

-mla मुरली के बेटे पर इंदौर में दर्ज है दुष्कर्म का केस

उज्जैन की बड़नगर विधानसभा के कांग्रेसी mla मुरली मोरवाल के बेटे और रेप के आरोपी करण मोरवाल की मुसीबत और बढ़ गई है। इंदौर पुलिस ने mla के विधानसभा क्षेत्र बड़नगर के चौराहों पर अलग-अलग जगहों पर अपने पोस्टर लगाए हैं। उसकी जानकारी देने पर 15 हजार रुपये के इनाम की घोषणा की गई है। करण के खिलाफ एक युवती की शिकायत पर इंदौर पुलिस ने उसके खिलाफ रेप समेत कई गंभीर धाराओं में केस दर्ज किया था।

यह भी पढ़ें…Ujjain news -उज्जैन के इस गांव में होती है रावण की पूजा

गौरतलब है कि मामला दर्ज होने के बाद से ही आरोपी करण पुलिस की गिरफ्त से दूर है। इंदौर महिला थाने की एसआई रश्मि पाटीदार और एएसआई ममता समेत दस पुलिस कर्मियों ने शनिवार शाम mla के विधानसभा क्षेत्र बड़नगर पहुंचकर चौराहों पर आरोपितों के पोस्टर चस्पा किए। करण के घर और बाग भी पहुंची पुलिस, वहां आरोपी नहीं मिला. इसके बाद पुलिस ने वहां पोस्टर भी चिपका दिए। पुलिस ने बड़नगर के निवासियों से उसके बारे में जानकारी देने को कहा है।

यह भी पढ़ें…सैक्रिन मिलाकर बनाया टोस्ट, फैक्ट्री मालिक पर कार्रवाई

इनाम की राशि पहले थी 5 हजार-mla

बता दें, पुलिस ने इससे पहले mla के बेटे करण पर 5 हजार रुपये का एलान किया था। अब एक बार फिर आरोपित की गिरफ्तारी के लिए इनामी राशि में वृद्धि की गई है। पुलिस ने आरोपी के नाम दर्ज संपत्ति का भी ब्योरा हासिल कर लिया है। अगर आरोपी समय पर पेश नहीं होता है तो पुलिस उसकी संपत्ति कुर्क कर लेगी। पुलिस के मुताबिक दुष्कर्म के आरोपी करण के खिलाफ गंभीर धाराओं 376, 376 (2) एन, 376 (2) जे, 294, 506, 328, 450 के तहत मामला दर्ज किया गया है।

ये भी पढ़े  अनलॉक से पहले कलेक्टर एवं एसपी ने ली बैठक, यह दिए निर्देश

यह भी पढ़ें…एलपीजी प्लांट हादसा-एनडीआरफ ने निकाले मजदूरों के शव

महिला ने लगाया था यह आरोप-mla

गौरतलब है कि इंदौर के राऊ इलाके की रहने वाली एक लड़की ने इस साल अप्रैल में mla के बेटे करण मोरवाल के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई थी। करण मोरवाल बड़नगर से कांग्रेस mla के बेटे बेटे हैं। कुछ समय पहले तक वे राजनीति में भी सक्रिय थे और पार्टी के पदाधिकारी भी थे। उसी दौरान कांग्रेस की एक महिला कार्यकर्ता उनके संपर्क में आई। उनकी दोस्ती बढ़ी और बात शादी तक पहुंच गई। लड़की का आरोप है कि इस दौरान mla के बेटे करण ने शादी का झांसा देकर उसके साथ दुष्कर्म किया। इसके बाद जब लड़की ने शादी के लिए कहा तो वह धमकी देने लगा और शादी से इंकार कर दिया। इसके बाद करण और लड़की की बातचीत का ऑडियो भी वायरल हो गया।

पढ़ते रहे thetadkanews.com देखें खबरे हमारे यूट्यूब चैनल the tadka news पर, जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड की खबरें, जुड़िये हमारे फेसबुक tadka news पेज से…

पढ़ते रहे thetadkanews.com देखें खबरे हमारे यूट्यूब चैनल The Tadka News पर जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड की खबरों की अपडेट Whats app ग्रुप और Telegram ग्रुप पर पाए, लेटेस्ट टेक्नोलॉजी, सरकारी योजनाएं, सरकारी नौकरी का अलर्ट हमारे, जुड़िये हमारे फेसबुक Tadka News पेज से…

Deepak Bharti

मैं दीपक भारती thetadkanews.com हिन्दी News वेब पोर्टल का Founder हूं, BA और MA in Mass Communication की पढ़ाई के बाद मैने साल 2008 में पत्रकारिता के क्षेत्र में कदम रखा। मैने शुरूआती दिनों में सांध्य दैनिक News Today, Agniban, Akshar Vishwa, Dainik Swadesh में रिपोर्टर और वर्तमान में Dainik Dabang Dunia में सनियर रिपोर्टर के रूप में काम कर रहा हूं। मैने पत्रकारिता को एक मिशन के रूप में लिया है। बदलती दुनिया पत्रकारिता भी डिजिटल स्वरूप में आ गई हैं। मेरा यह प्रयास रहता है कि खबर जैसी है वैसी ही उसके पाठकों तक पहुंचना चाहिए। ताकि वह उसके हर पहलू को समझ सकें।
Back to top button
मृदुल मधोक यूट्यूब कैसे कमा रहे करोड़ो FASTag वालों के लिए खास खबर, अभी देखें सड़क पर दौड़ेगी jawa 350 bike, यह है कीमत मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव ने उज्जैन में गाये राम भजन

Adblock Detected

Please uninstall adblocker from your browser.