भैंकर

Crime Update बदमाशों ने कार में रखा 4.70 लाख से भरा बैग चुराया

Crime Update -सीसीटीवी कैमरे में कैद हुई वारदात, फुटेज में चार संदिग्ध दिखाई दिए

उज्जैन। व्यापारी की कार में रखा 4.70 लाख रूपये से भरा बैग अज्ञात बदमाश चुरा कर ले गये। इस दौरान कार में चालक व व्यापारी की मां एक छोटा बच्चा मौजूद था। बदमाशों ने पहले 10-10 के तीन से चार नोट नीचे फेंके और फिर चालक को गुमराह कर गाड़ी में रखा नोटों से भरा बैग चुराकर ले गये। चोरी की यह वारदात सीसीटीवी फूटेज में भी कैद हुई है, जिसके आधार पर पुलिस अब बदमाशों की तलाश में जुट गई है।

यह भी पढ़े-अगस्त में लॉन्च होगी ऐसी दमदार इलेक्ट्रिक बाइक- देखकर उड़ जायेंगे होश

crime news today in hindi गुरूवार की दोपहर को झारडा के कोल्ड ड्रिंक एवं इलेक्ट्रिानिक आयटम के व्यवसाई अखिलेश कुमार जायसवाल अपनी मां, बेटे और ड्रायवर के साथ कार क्रमांक एमपी 13 सीसी 4024 से इंदौर माल खरीदने जा रहे थे, तभी उज्जैन के दौलतगंज के समीप स्थित घी मंडी क्षेत्र में वह अपने परिचित कोल्ड ड्रिंक व्यापारी के यहां कुछ समय के लिए रूक गये। इस दौरान उन्होंने अपनी कार कुछ ही दूरी पर स्थित गणेश मंदिर के समीप खड़ी की थी, कार में चालक सहित व्यापारी की मां और एक बच्चा बैठा हुआ था।

यह भी पढ़े-क्या आपकी रकम भी सहारा इंडिया में फसी है ? जानिए कहा गया आपका पैसा

पलक झपकते ही चुराया बैग

crime news latest बताया जाता है कि जब व्यवसायी अखिलेश कुमार जायसवाल कार खड़ी कर अपने परचित व्यापारी से बात करने गई थी, तभी पहले से रैकिंग कर रहे 4 संदिग्ध युवकों में से एक युवक कार चालक के पास पहुंचा और बोला की आपके कुछ पैसे जमीन पर गिर गये है, जब चालक ने देखा तो सड़क पर 10-10 के तीन से चार नोट गिरे हुए थे, जिन्हें उठाने के लिए जैसे ही कार चालक नीचे उतरा उसी दौरान बदमाश के दूसरे साथी ने दूसरी साईड से कार में रखा बैग उठाया और वहां से चल दिया।

ये भी पढ़े  Ujjain Crime News -पांच तस्कर गिरफ्तार, लाखों का गांजा जब्त

यह भी पढ़े-काले जादू से डराने आ रही है मोंजोलिका-धमाकेदार है ट्रेलर-Video

तीनों को लिया झांसे में

crime news today इस वारदात के दौरान कार में चालक के साथ-साथ व्यवासई की मां और बेटा भी मौजूद था, गर्मी के कारण इन्होंने कार के सभी ग्लास खुले रखे थे। जब वारदात को अंजाम देने के लिए शातिर बदमाश ने नोट गिरने की बात कहीं तो सभी का ध्यान सड़क पर पड़े नोटों की तरफ रहा, इसी बीच हाथ की सफाई दिखाकर एक बदमाश नोटो से भरा बैग चुरा ले गया।

जांच में जुटी पुलिस

latest crime news today सरे बाजार हुई लाखों रूपये बैग चोरी होने की घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हुई है। सूचना मिलते ही महाकाल थाना पुलिस मौके पर पहुंची और मामले की जांच शुरू करते हुए बदमाशों की तालश शुरू कर दी है। बीच बाजार में हुई घटना के बाद अफरा तफरी मच गई। एसपी सत्येंद्र कुमार शुक्ल ने बताया की बदमाशों की पहचान कर ली गई है, जिन्हे जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

WhatsApp पर जुड़िए हमारे साथ

पढ़ते रहे thetadkanews.com देखें खबरे हमारे यूट्यूब चैनल The Tadka News पर, जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड की खबरें, लेटेस्ट टेक्नोलॉजी, सरकारी योजनाएं, सरकारी नौकरी अलर्ट, जुड़िये हमारे फेसबुक Tadka News पेज से…

पढ़ते रहे thetadkanews.com देखें खबरे हमारे यूट्यूब चैनल The Tadka News पर जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड की खबरों की अपडेट Whats app ग्रुप और Telegram ग्रुप पर पाए, लेटेस्ट टेक्नोलॉजी, सरकारी योजनाएं, सरकारी नौकरी का अलर्ट हमारे, जुड़िये हमारे फेसबुक Tadka News पेज से…

Deepak Bharti

मैं दीपक भारती thetadkanews.com हिन्दी News वेब पोर्टल का Founder हूं, BA और MA in Mass Communication की पढ़ाई के बाद मैने साल 2008 में पत्रकारिता के क्षेत्र में कदम रखा। मैने शुरूआती दिनों में सांध्य दैनिक News Today, Agniban, Akshar Vishwa, Dainik Swadesh में रिपोर्टर और वर्तमान में Dainik Dabang Dunia में सनियर रिपोर्टर के रूप में काम कर रहा हूं। मैने पत्रकारिता को एक मिशन के रूप में लिया है। बदलती दुनिया पत्रकारिता भी डिजिटल स्वरूप में आ गई हैं। मेरा यह प्रयास रहता है कि खबर जैसी है वैसी ही उसके पाठकों तक पहुंचना चाहिए। ताकि वह उसके हर पहलू को समझ सकें।
Back to top button
मृदुल मधोक यूट्यूब कैसे कमा रहे करोड़ो FASTag वालों के लिए खास खबर, अभी देखें सड़क पर दौड़ेगी jawa 350 bike, यह है कीमत मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव ने उज्जैन में गाये राम भजन

Adblock Detected

Please uninstall adblocker from your browser.