सिनेमा झलक

तौबा तौबा पार्ट 2 चरमसुख उल्लू वेब सीरीज देखिये ऑनलाइन 2022

युवाओं के होश उड़ा देने वाली Tauba Tauba Part 2 Charmsukh का ट्रेलर यूट्यूब पर रिलीज

Tauba Tauba Part 2 Charmsukh उल्लू वेब सीरीज आर्टिस्ट, एक्ट्रेस, एक्टर, भूमिकाएं, कहानी, विकी, सभी एपिसोड, रिलीज की तारीख, फ्री में ऑनलाइन में कैसे देखें, समीक्षा, और भी बहुत कुछ जानकारी शेयर करेंगे। ओटी प्लेटफॉर्म उल्लू ने अपनी आने वाली वेब सीरीज तौबा तौबा पार्ट 2 चरमसुख का ट्रेलर यूट्यूब पर रिलीज किया। इस वेब सीरीज का जॉनर फैंटेसी, ड्रामा और रोमांस है। वर्तमान में, उल्लू ऐप हर हफ्ते एक से बढ़कर एक वेब सीरीज जारी करता है। यही कारण है की उल्लू की वेब सीरीज को देखने वालों को संख्या लगातार बढ़ रही है। 

ये भी पढ़े- तितलियाँ पार्ट 1 उल्लू वेब सीरीज देखिये ऑनलाइन

Tauba Tauba Part 2 Charmsukh उल्लू वेब सीरीज

जैसा कि हमने पिछले भाग में देखा है, विमला की बहन, रूपा विदेश से आती है। रूपा अपने जीजा विजेंदर को पसंद करने लगती है और उसके साथ अंतरंग होने की कोशिश करती है। विजेंद्र रूपा को पसंद करता है लेकिन वह उनके रिश्ते को खराब नहीं करना चाहता इसलिए वह रूपा से दूर रहता है। रूपा अपनी प्यास बुझाने के लिए घर के ड्राइवर से शारीरिक संबंध बनाती है।

इस भाग में यह दिखाया गया है कि चालक रूपा के व्यवहार से खुश नहीं है, वह चाहता है कि सब कुछ उसकी इच्छा के अनुसार हो। अचानक ड्राइवर की नज़र विमला पर चली जाती है और वह विमला की सुंदरता को देखकर हैरान रह जाता है।

ड्राइवर उसकी मैडम विमला के साथ संबंध बनाना चाहते हैं। इसी तरह विजेंद्र के दिल में रूपा के लिए प्यार आने लगता है। क्या उनकी इच्छाएं पूरी होंगी? जानने के लिए देखें उल्लू ऐप की वेब सीरीज तौबा तौबा का दूसरा पार्ट।

ये भी पढ़े  बहूजान प्राइम शॉट्स वेब सीरीज देखिये ऑनलाइन फुल एपिसोड

पिछले कुछ हफ्तों में, उल्लू ऐप अपने ग्राहकों को बैक-टू-बैक टॉप-क्लास वेब सीरीज़ देता है। Ullu App की पिछली 2 बेहतरीन वेब सीरीज़ “sursurili ” और “Jaal ” हैं। 

ये भी पढ़े-तारा सिंह की पत्नी सकीना ने शेयर किया हॉट वीडियो, हो गई आउट ऑफ़ कंट्रोल

Tauba Tauba Part 2 Charmsukh वेब सीरीज उल्लू ऐप पर देखें

राजसी वर्मा

आप इस Tauba Tauba Part 2 Charmsukh वेब सीरीज के सभी एपिसोड Ullu App पर ऑनलाइन देख सकते हैं। लेकिन एक बात यह सुनिश्चित करती है कि उल्लू ऐप एक फ्री ऐप नहीं है। वेब सीरीज देखने के लिए आपको एक सब्सक्रिप्शन खरीदना होगा।

उल्लू ऐप का सब्सक्रिप्शन 99 रूपए प्रति माह से शुरू होता है। अगर आप वेब सीरीज के दीवाने हैं तो सालाना प्लान खरीदें क्योंकि इसकी कीमत सिर्फ 297 रूपए प्रति वर्ष है। 

यदि आप एक उल्लू ऐप सब्सक्रिप्शन खरीदते हैं, तो आप उल्लू ऐप पर रिलीज़ होने वाली कोई भी वेब सीरीज़ देख सकते हैं। यह वेब सीरीज बहुत जल्द उल्लू ऐप पर रिलीज हुई थी। इस वेब सीरीज की रिलीज डेट आप नीचे देख सकते हैं।

ये भी पढ़े-बच्चों के सामने कभी न देखें एक्ट्रेस आभा पॉल की हॉट वेब सीरीज

Tauba Tauba Part 2 Charmsukh Ullu Web Series wiki in Hindi

नामतौबा तौबा पार्ट 2 चरमसुख
शैलीड्रामा, रोमांस और फैंटेसी
ओटीटी प्लेटफार्मउल्लू ऐप
भाषाहिंदी
रिलीज तारीख26 जुलाई 2022
मुख्य कास्टराजसी वर्मा (विमला) मुस्कान अग्रवाल (रूपा) बसंत कुमार (ड्राइवर) अरुण तिवारी (विजेंद्र)
सीजन1
एपिसोड2
एपिसोड टाइम25 मिनिट्स
डायरेटरyko

तौबा तौबा पार्ट 2 चरमसुख कॉस्ट

  • राजसी वर्मा (विमला)
  • मुस्कान अग्रवाल (रूपा)
  • बसंत कुमार (ड्राइवर)
  • अरुण तिवारी (विजेंद्र)
ये भी पढ़े  सब्जीवाली होक्यो वेब सीरीज एक आदमी ने बदल दी जिंदगी

दोस्तों वर्तमान में, हमारे पास तौबा तौबा पार्ट 2 चरमसुख उल्लू वेब सीरीज के आर्टिस्ट और क्रू मेंबर्स के बारे में पूरी जानकारी नहीं है। जानकारी सामने पर हम इस पोस्ट को जल्द ही अपडेट करेंगे। आप ऐसे ही हमारे साथ बने रहें। 

मुस्कान अग्रवाल

रिलीज डेट तौबा तौबा पार्ट 2 चरमसुख

26 जुलाई 2022 को केवल उल्लू ऐप पर रिलीज हुई है। Tauba Tauba Part 2 Charmsukh वेब सीरीज के 2 एपिसोड हैं। हर एपिसोड की लंबाई 15-30 मिनट है। तौबा तौबा पार्ट 2 चरमसुख हिंदी, अंग्रेजी, भोजपुरी, कन्नड़, मलयालम, तेलुगु और तमिल भाषाओं में जारी किया गया है। 

ये भी पढ़े-5 धमाकेदार वेब सीरीज देखिए हॉटस्टार, प्राइम, नेटफ्लिक्स और Zee5 पर

रिव्यु तौबा तौबा पार्ट 2 चरम सुख

तौबा तौबा पार्ट 2 चरमसुख उल्लू वेब सीरीज अभी तक रिलीज़ नहीं हुई है इसलिए हम इसके बारे में कोई रिव्यु नहीं लिख सकते हैं। वेब सीरीज़ के रिलीज़ होने के बाद, हम इस लेख में इस वेब सीरीज़ की समीक्षा को अपडेट करेंगे। आप ऐसे ही हमारे साथ बने रहें।

तौबा तौबा पार्ट 2 चरमसुख FAQs

प्रश्न-1 Tauba Tauba Part 2 Charmsukh उल्लू वेब सीरीज की रिलीज तारीख

उत्तर- 26 जुलाई 2022

प्रश्न-2 तौबा तौबा पार्ट 2 चरमसुख उल्लू वेब सीरीज की कास्ट

उत्तर- राजसी वर्मा और मुस्कान अग्रवाल

प्रश्न-3 तौबा तौबा पार्ट 2 चरमसुख उल्लू वेब सीरीज कैसे देखें

उत्तर- उल्लू ऐप्प डाउनलोड करके कोई भी वेब सीरीज देख सकते है

प्रश्न-4 Tauba Tauba Part 2 Charmsukh उल्लू वेब सीरीज कौन से ऐप्प पर देखे

उत्तर- उल्लू ऐप्प

WhatsApp पर जुड़िए हमारे साथ

पढ़ते रहे thetadkanews.com देखें खबरे हमारे यूट्यूब चैनल The Tadka News पर, जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड की खबरें, लेटेस्ट टेक्नोलॉजी, सरकारी योजनाएं, सरकारी नौकरी अलर्ट, जुड़िये हमारे फेसबुक Tadka News पेज से…

ये भी पढ़े  अंदर की बात पार्ट 2 उल्लू वेब सीरीज कास्ट, स्टोरी इस तारीख को होगी रिलीज

पढ़ते रहे thetadkanews.com देखें खबरे हमारे यूट्यूब चैनल The Tadka News पर जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड की खबरों की अपडेट Whats app ग्रुप और Telegram ग्रुप पर पाए, लेटेस्ट टेक्नोलॉजी, सरकारी योजनाएं, सरकारी नौकरी का अलर्ट हमारे, जुड़िये हमारे फेसबुक Tadka News पेज से…

Deepak Bharti

मैं दीपक भारती thetadkanews.com हिन्दी News वेब पोर्टल का Founder हूं, BA और MA in Mass Communication की पढ़ाई के बाद मैने साल 2008 में पत्रकारिता के क्षेत्र में कदम रखा। मैने शुरूआती दिनों में सांध्य दैनिक News Today, Agniban, Akshar Vishwa, Dainik Swadesh में रिपोर्टर और वर्तमान में Dainik Dabang Dunia में सनियर रिपोर्टर के रूप में काम कर रहा हूं। मैने पत्रकारिता को एक मिशन के रूप में लिया है। बदलती दुनिया पत्रकारिता भी डिजिटल स्वरूप में आ गई हैं। मेरा यह प्रयास रहता है कि खबर जैसी है वैसी ही उसके पाठकों तक पहुंचना चाहिए। ताकि वह उसके हर पहलू को समझ सकें।
Back to top button
मृदुल मधोक यूट्यूब कैसे कमा रहे करोड़ो FASTag वालों के लिए खास खबर, अभी देखें सड़क पर दौड़ेगी jawa 350 bike, यह है कीमत मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव ने उज्जैन में गाये राम भजन

Adblock Detected

Please uninstall adblocker from your browser.