उज्जैन तड़काभैंकर

प्रेमी और भाई के साथ मिलकर महिला ने की पति की हत्या 

ग्राम आकासोदा में हुई किसान की हत्या का 12 घण्टे में खुलासा

उज्जैन।

प्रेमी और भाई के साथ मिलकर महिला ने अपने ही पति की हत्या कर डाली। वहीं पुलिस को झांसे में लेने के लिए महिला ने प्रेमी के साथ मिलकर घटना को डकैती की वारदात में तब्दील करने का प्रयास किया गया। लेकिन पुलिस ने आरोपियों की साजिश कोनार्क कामयाब कर उन्हें गिरफ्तार कर लिया है।

शनिवार  सुबह  ग्राम आकासोदा टीकमसिंह पिता दूल्हे सिंह की हत्या का सनसनीखेज मामला  सामने आने के बाद  चिंतामन पुलिस में अज्ञात आरोपियों के खिलाफ  हत्या का प्रकरण दर्ज किया था। उक्त मामले में पुलिस ने टीकम सिंह की पत्नी रचना और उसके प्रेमीरतनसिंह पिता सिद्वजी जाति गारी उम्र 36 साल तथा भाई विरेन्द्र पिता रंजीतसिंह उम्र 30 साल निवासी ग्राम नादेड को गिरफ्तार किया है। पुलिस का कहना है कि रचना ने ही प्रेमी और भाई के साथ मिलकर खुद के पति की हत्या कर दी है। हत्या का कारण आए दिन होने वाले विवाद को बताया जा रहा है।

hatya ke aropi

पुलिस को बरगला रही थी रचना

टीकम सिंह की हत्या की सूचना मिलने के बाद पुलिस ने जब रचना से पूछताछ की थी तो उसने पुलिस को बरगलाते लाते डकैती की झूठी जानकारी दी थी। उसने बताया कि अज्ञात बदमाश आये एवं नगदी 35 हजार रुपए एक सोने का हार, एक जोडी चॉदी की पायजव, कान के झुमके सोने के एक जोड ओर अन्य जेवरात, एक मोटर सायकल सी.डी डिलक्स ले गये है।

बयानो में विरोधाभास

मृतक टीकमसिंह की पत्नि रचना उर्फ रच्चू का प्रेम प्रसंग गॉव के रहने वाले रतनसिंह पिता सिद्वजी जाति गारी उम्र 36 साल से चल रहा है।  घटना के बाद से ही रतन फरार है। मृतक टीकम की पत्नि के बयानो में विरोधाभास हो रहा था। घटना से संबंधित साक्ष्यो से मिलाने करने पर पुलिस को मृतक की पत्नि पर शंका हुई थी। इसलिए पुलिस ने रचना एवं रतन चौधरी से सख्ती से पूछताछ करते आरोपियान द्वारा अपने साथी विरेन्द्र, ईश्वर निवासी नादेड के द्वारा मिलकर टीकम की निर्मम हत्या कर दी। उसके घर में रखे जेवरात लूट कर ले गये।

ये भी पढ़े  ujjain-उफनती शिप्रा नदी में एक ही परिवार के 5 लोग गिरे, वीडियो देखें

कई घंटे पहले हो गई थी मौत

गौरतलब है कि टीकम सिंह को पत्नी रचना और रतन सिंह के बारे में जानकारी थी। शुक्रवार को रचना का भाई वीरेंद्र भी उसके घर आया हुआ था। रतनलाल में पहले ही टीकम सिंह की हत्या की योजना बना ली थी। यही कारण है कि शुक्रवार रात में रतन देवेंद्र और उसके एक साथी ईश्वर ने टीकम सिंह को उसके ही घर में लाठियों से बुरी तरह से पीट दिया था। जिससे उसकी मौत हो गई थी। हत्या करने के बाद देवेंद्र और ईश्वर वहां से भाग निकले थे। जबकि रतन सिंह के कहने पर रचना बाई ने पड़ोसियों को झूठी कहानी सुना कर पुलिस बुलाई

इनकी रही महत्वपूर्ण भूमिका

थाना प्रभारी महाकाल अरविन्द्रसिंह तोमर, थाना प्रभारी चिंतामण गणेश महेन्द्र मकाशे, थाना प्रभारी पंवासा मुनेन्द्र गौतम प्रभारी सायबर सेल विक्रमसिंह चौहान, थाना प्रभारी माकडोन गजेन्द्र पचौरिया, SI जीएस खाटकिया, SI राखी गुर्जर, SI एनएस कनेश, ASI धर्मेन्द्र तोमर, ASI उदमसिंह , प्रआर  गोहर सुलताना, प्रआर राधेश्याम, प्रआर हरनारायण शर्मा, आर मनीष यादव, भूपेन्द्रसिंह, इन्द्रविक्रम, रानी कौशिक प्रीतम, अमरदीप, शेख अनवर, देवेन्द्र, सोमेन्द्र, कुलदीप, विनोद धाकड, राजपाल, जितेन्द्र की सराहनीय भूमिका रही है।

यह भी पढे…

घर में घुसकर किसान की हत्या, पत्नी ने लगाए आरोप

निजी स्कूल प्रबंधन से आर-पार की लड़ाई के मूड में पालक संघ

दर्दनाक हादसे में कार की टक्कर से महिला की मौत

कर्नाटक में भारी बारिश से बाढ़ के हालात, दो दिनों से पेड़ पर फंसे हुए हैं बंदर..

पढ़ते रहे thetadkanews.com देखें खबरे हमारे यूट्यूब चैनल The Tadka News पर जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड की खबरों की अपडेट Whats app ग्रुप और Telegram ग्रुप पर पाए, लेटेस्ट टेक्नोलॉजी, सरकारी योजनाएं, सरकारी नौकरी का अलर्ट हमारे, जुड़िये हमारे फेसबुक Tadka News पेज से…

Deepak Bharti

मैं दीपक भारती thetadkanews.com हिन्दी News वेब पोर्टल का Founder हूं, BA और MA in Mass Communication की पढ़ाई के बाद मैने साल 2008 में पत्रकारिता के क्षेत्र में कदम रखा। मैने शुरूआती दिनों में सांध्य दैनिक News Today, Agniban, Akshar Vishwa, Dainik Swadesh में रिपोर्टर और वर्तमान में Dainik Dabang Dunia में सनियर रिपोर्टर के रूप में काम कर रहा हूं। मैने पत्रकारिता को एक मिशन के रूप में लिया है। बदलती दुनिया पत्रकारिता भी डिजिटल स्वरूप में आ गई हैं। मेरा यह प्रयास रहता है कि खबर जैसी है वैसी ही उसके पाठकों तक पहुंचना चाहिए। ताकि वह उसके हर पहलू को समझ सकें।
Back to top button
मृदुल मधोक यूट्यूब कैसे कमा रहे करोड़ो FASTag वालों के लिए खास खबर, अभी देखें सड़क पर दौड़ेगी jawa 350 bike, यह है कीमत मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव ने उज्जैन में गाये राम भजन

Adblock Detected

Please uninstall adblocker from your browser.