टेक तड़का

महंगा हुआ जिओ रिचार्ज jio recharge -जानिए क्या होगी बड़ी हुई कीमतें

महंगा हुआ जिओ रिचार्ज jio recharge फिर भी एयरटेल और VI से सस्ता

एयरटेल और वी के बाद अब महंगा हुआ जिओ रिचार्ज jio recharge। जी हां आपने सही पढ़ा है। अब जिओ ने भी अपने रिचार्ज प्लॉन महंगा कर दिया है। हालांकि बढ़ी हुई कीमतें अभी भी एयरटेल और वी के मुकाबले कम है। रिचार्ज की कीमतें बढ़ाने पर जिओ की कंपनी की ओर से स्पष्टीकरण भी आया है। कुल मिलाकर अब जिओ के कस्टमरों की जेब पर भी असर पड़ने वाला है।

22 लाख से अधिक व्हाट्सएप अकाउंट बैन

देश की तीन मुख्य टेलीकॉम कंपनियों द्वारा एक के बाद एक अपने रिचार्ज प्लॉन की कीमतों में इजाफा किया गया। हालही में एयरटेल और वी ने अपने रिचार्ज प्लॉन के दाम बढ़ाए थे। उसी के अनुरूप सोमवार को महंगा हुआ जिओ रिचार्ज jio recharge। कंपनी ने अधिकारिक रूप से इसकी घोषणा भी कर दी है।

जिओ रिचार्ज -कौंन सा प्लान कितना महंगा हुआ

Reliance जियो की घोषणा के मुताबिक, जिओ रिचार्ज के प्लान्स में 31 से 480 रूपए तक का इजाफा किया गया है। जिसमे 75 रुपए वाले प्लान की कीमत अब 91 कर दी गयी है। 129 वाला अनलिमिटेड प्लान अब 155 का हो गया है। वहीं अब एक साल के प्रीपेड प्लान के लिए जहां जियो अपने ग्राहकों से 2399 रुपए लेता था, अब वो बढ़कर 2879 हो गया है।

फेसबुक पर मजाक करना पड़ेगा भारी- अकाउंट हो सकता है बंद

जिओ रिचार्ज -किस प्लान में कितनी कॉल्स कितना डेटा

जिओ रिचार्ज jio recharge की घोषणा के मुताबिक, 129 वाला प्लान अब 155 है, जिसमे 2GB डेटा महीना, अनलिमिटेड कॉल्स और 300 रटर है। दिन में 1.5GB डेटा अनलिमिटेड कॉल्स और 100 रटर वाला 399 का प्लान 479 का है। वहीं 2GB डेटा, 100 रटर और अनलिमिटेड कॉल्स वाला 599 का प्लान 719 का कर दिया गया। एक साल के प्लान की बात करें तो, दिन का 2GB डेटा,100 रटर और अनलिमिटेड कॉल्स के लिए अब आपको 2399 की जगह 2879 चुकाना होगा।

ये भी पढ़े  Delivery Date of Ola Electric Scooter । 10 दिनों बाद शुरू होगी ई-स्कूटर की होम डिलीवरी

फ्री कार जितने का सपना पड़ सकता है मंहगा

जिओ रिचार्ज -डेटा एड-ऑन प्लान्स में भी हुई बढ़ोतरी

डेटा एड ऑन प्लान्स यानी वो प्लान जिसमे केवल इंटरनेट के लिए खर्च किया जाता है कि कीमत में भी वृद्धि हुई है। अब ग्राहकों को 6GB डेटा के लिए 51 नहीं 61 रूपए देने होंगे। 12GB डेटा अब 101 में नहीं 121 रुपए में मिलेगा। वहीं 50GB डेटा वाले सबसे बड़े प्लान के लिए 251 रुपए कर दिए गए हैं, हालांकि नई दरें लागू होने के बाद ग्राहकों को इसके लिए 301 रूपए चुकाने होंगे।

truecaller के महत्वपूर्ण फिचर, आएंगे आपके बहुत काम

एयरटेल और वोडाफोन की कीमतों में हो चुका है इजाफा

jio recharge रिलाइंस जियो से पहले नवबंर 22 को airtel ने अपने सभी प्रीपेड प्लान्स के रेट में बढ़ोतरी की थी ये बढ़ोतरी 20 से 25 % तक कि गयी थी। जो 26 नवम्बर से लागू हुई। इसके तुरंत बाद 23 नवम्बर को VI यानी VODAFONE, IDEA ने भी अपने प्रीपेड टैरिफ प्लान्स में 20 से 25 फीसदी की वृद्धि की घोषणा की थी जिसे 25 नवम्बर से लागू किया गया।

कैशकरो (Cashkaro)से करें शॉपिंग एक महीने में कमाओ हजारों रुपए, कैसे करें उपयोग

जिओ रिचार्ज -बढ़ती कीमतों को लेकर ट्विटर पर रिएक्शन

अब reliance jio ने भी अपने प्लान्स के रेट बढ़ा दिए हैं, बता दें कि jio recharge अपने ग्राहकों को सबसे सस्ते प्लान्स देने के लिए जाना जाता है। जियो के इस कदम के बाद ट्विटर पर कुछ लोगो ने कमेंट किया। Rakesh नाम के एक यूजर ने लिखा, समय आ गया है कि अब हम इन कंपनियों से MTNL और BSNL  की तरफ स्विच करें ह्व वहीं एक और यूजर ने लिखा, सब मिकलर हमें पागल बना रहें हैं।

ये भी पढ़े  रेडमी 10 प्राइम के फीचर-पावर बैंक का भी काम करेगा फोन । redmi 10 prime phone launch

जिओ रिचार्ज -बढ़ते दामों पर रिलाइंस जियो का स्टेटमेंट

अपने टैरिफ प्लान्स की कीमतों में हुई वृद्धि को लेकर जियो ने एक स्टेटमेंट जारी किया है। जियो ने कहा, हम अपनी उस प्रतिबद्धता पर अटल हैं कि एक स्थायी दूरसंचार उद्योग को और मजबूत करेंगे, जहां हर भारतीय एक सच्ची डिजिटल लाइफ के साथ सशक्त होगा. Jio ने आज अपने नए अनलिमिटेड प्लान्स की घोषणा की है. ये नए प्लान्स टेलीकॉम इंडस्ट्री में सबसे अच्छी सेवा प्रदान करेंगे. Jio का पूरी दुनिया में सबसे कम रेट पर सबसे बेहतर सेवा देने का वादा है, इससे हमारे ग्राहकों को सबसे ज्यादा फायदा मिलता रहेगा.

पढ़ते रहे thetadkanews.com देखें खबरे हमारे यूट्यूब चैनल The Tadka News पर, जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड की खबरें, लेटेस्ट टेक्नोलॉजी, सरकारी योजनाएं, सरकारी नौकरी अलर्ट, जुड़िये हमारे फेसबुक Tadka News पेज से…

पढ़ते रहे thetadkanews.com देखें खबरे हमारे यूट्यूब चैनल The Tadka News पर जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड की खबरों की अपडेट Whats app ग्रुप और Telegram ग्रुप पर पाए, लेटेस्ट टेक्नोलॉजी, सरकारी योजनाएं, सरकारी नौकरी का अलर्ट हमारे, जुड़िये हमारे फेसबुक Tadka News पेज से…

Deepak Bharti

मैं दीपक भारती thetadkanews.com हिन्दी News वेब पोर्टल का Founder हूं, BA और MA in Mass Communication की पढ़ाई के बाद मैने साल 2008 में पत्रकारिता के क्षेत्र में कदम रखा। मैने शुरूआती दिनों में सांध्य दैनिक News Today, Agniban, Akshar Vishwa, Dainik Swadesh में रिपोर्टर और वर्तमान में Dainik Dabang Dunia में सनियर रिपोर्टर के रूप में काम कर रहा हूं। मैने पत्रकारिता को एक मिशन के रूप में लिया है। बदलती दुनिया पत्रकारिता भी डिजिटल स्वरूप में आ गई हैं। मेरा यह प्रयास रहता है कि खबर जैसी है वैसी ही उसके पाठकों तक पहुंचना चाहिए। ताकि वह उसके हर पहलू को समझ सकें।
Back to top button
मृदुल मधोक यूट्यूब कैसे कमा रहे करोड़ो FASTag वालों के लिए खास खबर, अभी देखें सड़क पर दौड़ेगी jawa 350 bike, यह है कीमत मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव ने उज्जैन में गाये राम भजन

Adblock Detected

Please uninstall adblocker from your browser.