उज्जैन तड़का

Ujjain News महाकाल थाना पुलिस ने निकाला 4 कुख्यात बदमाशों को जुलूस

4 miscreants arrested महाकाल थाना पुलिस ने गुंडों को पकड़ा और पहुंचाया भेरूगढ़ जेल

Ujjain News 4 miscreants arrested | लगातार अपराधिक गतिविधियों में लिप्त रहने वाले 4 कुख्यात बदमाशों को महाकाल थाना पुलिस ने गिरफ्तार किया। सभी आरोपियों पर महाकाल थाने में 5 से 6 गंभीर अपराधिक प्रकरण दर्ज है। सभी को न्यायालय मे पेश किया गया। जहां से सभी को न्यायालय ने भेरूगढ़ जेल भेजने के आदेश दिए।

दरसल होली और मोहर्रम पर्व के चलते शहर में पुलिस ने शांति व्यवस्था बनाए रखने के लिए पुलिस ने बदमाशों पर नकेल कसना शुरू कर दी हैं। ( 4 miscreants arrested ) इसी क्रम में महाकाल थाना पुलिस ने 4 बदमाशों को गिरफ्तार कर उनका जुलूस निकाला। महाकाल थाना के एसआई जयंत डामोर ने बताया कि पिछले तीन महीने से लगातार एक के बाद एक अपराधिक गतिविधि को अंजाम देने वाले 4 आरोपियों को गिरफ्तार किया गया। जिन्हे न्यायालय में पेश किया गया था। जहां से सभी को जेल भेजने के आदेश हुए।

ये भी पढ़े…रौंगटे खड़े कर देने वाला वीडियो, 4 साल के बच्चे पर चढ़ गई कार

ये भी पढ़े…उज्जैन में NIA का छापा नागदा के दो युवकों से पूछताछ

हत्या सहित अन्य धाराओं में केस दर्ज

पुलिस द्वारा गिरफ्तार किए गए आरोपियों के नाम अरबाज खान 30 साल निवासी बेगमबाग, इमरान 22 साल निवासी नसीब होटल के पीछे, शाकिर उर्फ शकुर 24 साल निवासी बेगम बाग और भूरा मेवाती निवासी वजीर पार्क कॉलोनी है। भूरा पर हत्या और शाकिर पर जानलेवा हमले का केस दर्ज है। ( 4 miscreants arrested ) इसके अलावा मारपीट, हफ्ता वसूली सहित अन्य धाराओं में भी प्रकरण दर्ज हैं।

जहां चलती थी गुंडाई वहीं लगाई बैठक

पुलिस ने बुधवार को पकड़े गए सभी बदमाशों को बेगमबाग और उसके आसपास के क्षेत्र में जुलूस निकाला। इसी क्षेत्र में बदमाशों द्वारा आए दिन मारपीट, गुंडागर्दी और हफ्ता वसूली की जाती थी। ( 4 miscreants arrested ) पिछले तीन महीने में ही सभी आरोपियों के खिलाफ एक के बाद एक केस दर्ज हुए है।

ये भी पढ़े  व्यापारी को कॉल गर्ल के साथ पकड़ा, छोड़ने के लिए ढाई लाख रुपए

ये भी पढ़े…प्रदेश में शराब प्रेमियों की बढ़ी मुसीबत, सरकार बनाये सख्त नियम

ये भी पढ़े… शिप्रा नदी में डूबने से दो बहनों की दर्दनाक मौत

वाट्सऐप पर जुड़िये हमारे साथ

पढ़ते रहे thetadkanews.com देखें खबरे हमारे यूट्यूब चैनल The Tadka News पर, जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड की खबरें, लेटेस्ट टेक्नोलॉजी, सरकारी योजनाएं, सरकारी नौकरी अलर्ट, जुड़िये हमारे फेसबुक Tadka News पेज से…

पढ़ते रहे thetadkanews.com देखें खबरे हमारे यूट्यूब चैनल The Tadka News पर जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड की खबरों की अपडेट Whats app ग्रुप और Telegram ग्रुप पर पाए, लेटेस्ट टेक्नोलॉजी, सरकारी योजनाएं, सरकारी नौकरी का अलर्ट हमारे, जुड़िये हमारे फेसबुक Tadka News पेज से…

दीपक भारती

मैं दीपक भारती thetadkanews.com हिन्दी News वेब पोर्टल का Founder हूं, BA और MA in Mass Communication की पढ़ाई के बाद मैने साल 2008 में पत्रकारिता के क्षेत्र में कदम रखा। मैने शुरूआती दिनों में सांध्य दैनिक News Today, Agniban, Akshar Vishwa, Dainik Swadesh में रिपोर्टर और वर्तमान में Dainik Dabang Dunia में सनियर रिपोर्टर के रूप में काम कर रहा हूं। मैने पत्रकारिता को एक मिशन के रूप में लिया है। बदलती दुनिया में पत्रकारिता भी डिजिटल स्वरूप में आ गई हैं। मेरा यह प्रयास रहता है कि खबर जैसी है वैसी ही उसके पाठकों तक पहुंचना चाहिए। ताकि वह उसके हर पहलू को समझ सकें।
Back to top button
मृदुल मधोक यूट्यूब कैसे कमा रहे करोड़ो FASTag वालों के लिए खास खबर, अभी देखें सड़क पर दौड़ेगी jawa 350 bike, यह है कीमत मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव ने उज्जैन में गाये राम भजन

Adblock Detected

Please uninstall adblocker from your browser.