उज्जैन तड़काभैंकर

6 साल पहले हुआ था झगडा, एक को 7 तो दूसरे को 3 साल की सजा

-वृंदावनपुरा में हुआ था दो पक्षों के बीच विवाद, न्यायालय ने सुनाया फैसला

उज्जैन। Fri-05 mar 2021

जीवाजीगंज थाना क्षेत्र में स्थित वृदांवनपुरा में 6 साल पहले दो पक्षों के बीच झगड़ा हुआ था। इसके दोनों पक्षों ने एक दूसरे पर हथियारों से हमला कर दिया था। मारपीट में दोनों पक्षों के लोग घायल हुए थे। उक्त मामले में दोनों पक्षों के खिलाफ जीवाजीगंज पुलिस ने प्रकरण दर्ज किया था। 6 साल बाद न्यायालय ने एक पक्ष के आरोपियों को 7 साल तथा दूसरे पक्ष के आरोपियों को 3 साल की सजा सुनाई।

Ujjain-मकान की छत पर टॉवर लगाने का झांसा देकर शिक्षक को ठगा

न्यायालय अरविन्द रघुवंशी, अष्ठम अपर सत्र न्यायाधीश के न्यायालय द्वारा आरोपी पूनमचंद पिता भैरूलाल माली, ओमप्रकाश पिता पूनमचंद को धारा 307 भादवि में 7-7 साल का सश्रम कारावास एवं 25-आयुध अधिनियम में 1-1 साल का सश्रम कारावास एवं आरोपी शिवा पिता पूनमचंद को धारा 324 भादवि में 1 साल का सश्रम कारावास एवं 3 हजार 500 रुपए के अर्थदण्ड से दण्डित किया गया। इसी प्रकार आरोपी मोनू पिता पप्पू उर्फ भैरूलाल, निवासी वृन्दावनपुरा को धारा 326 भादवि में 3 साल का सश्रम कारावास एवं 25 आयुध अधिनियम में 1 साल का सश्रम कारावास एवं 1 हजार 500 रुपए के अर्थदण्ड से दण्डित किया गया।

Ujjain-प्रमोशन हुआ तो खिल गए चेहरे

Ujjain-इस तरह पकडाए लाखों की चोरी के आरोपी

Ujjain-जेल में बंद शबनम के मैरिज हॉल को तोड़ा

दो को किया दोषमुक्त

उप-संचालक डॉ साकेत व्यास ने बताया कि ने फरियादी मोनू की शिकायत पर जीवाजीगंज थाना पुलिस ने 22 फरवरी 2015 को अभियुक्तगण शिवा, पूनमचंद, ओमप्रकाश एवं पुष्पाबाई पर प्राणघातक हमले का प्रकरण दर्ज किया था। आरोपियों ने फरियादी पर पुरानी रंजिश के चलते हमला किया था। इसी प्र्रकार फरियादी पूनमचंद की शिकायत पर अभियुक्त आकाश एवं मोनू के खिलाफ प्रकरण दर्ज किया था। पुष्पाबाई तथा दूसरे पक्ष के आकाश को संदेह का लाभ देकर दोषमुक्त किया गया है।

ये भी पढ़े  मास्क की कार्रवाई में युवक का सिर फूटा, पुलिस पर लगाया आरोप

वीडियो वायरल-चरक अस्पताल में महिलाओं के बीच चले ताल घुसे

UJJAIN-लेनदेन को लेकर भाजपा मंडल उपाध्यक्ष को पीटा

Ujjain-कलेक्टर बंगले में पदस्थ होमगार्ड जवान ने किया दुष्कर्म 

अभियोजन ने दिए थे तर्क

पुलिस थाना जीवाजीगंज द्वारा अपराध पंजीबद्ध कर संपूर्ण विवेचना उपरांत अभियुक्तगण के विरूद्ध अभियोग पत्र न्यायालय में पेश किया गया। न्यायालय द्वारा अभियोजन के तर्कों से सहमत होकर अपना फैसला सुनाया। प्रकरण में शासन की ओर से पैरवी मुकेश जैन एंव शांतिलाल चौहान, अपर लोक अभियोजक द्वारा की गई।

UJJAIN-ढाई माह के विवाह का अंत, विवाहिता की संदिग्ध मौत

बेगम बाग में रहने वाले कुख्यात बदमाश का मकान जमींदोज

सावधान उज्जैन की सड़कों पर वाहन चलाना हुआ खतरनाक

वीडियो वायरल-चरक अस्पताल में महिलाओं के बीच चले ताल घुसे

UJJAIN-लेनदेन को लेकर भाजपा मंडल उपाध्यक्ष को पीटा

Ujjain-कलेक्टर बंगले में पदस्थ होमगार्ड जवान ने किया दुष्कर्म 

पढ़ते रहे thetadkanews.com देखें खबरे हमारे यूट्यूब चैनल The Tadka News पर जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड की खबरों की अपडेट Whats app ग्रुप और Telegram ग्रुप पर पाए, लेटेस्ट टेक्नोलॉजी, सरकारी योजनाएं, सरकारी नौकरी का अलर्ट हमारे, जुड़िये हमारे फेसबुक Tadka News पेज से…

Deepak Bharti

मैं दीपक भारती thetadkanews.com हिन्दी News वेब पोर्टल का Founder हूं, BA और MA in Mass Communication की पढ़ाई के बाद मैने साल 2008 में पत्रकारिता के क्षेत्र में कदम रखा। मैने शुरूआती दिनों में सांध्य दैनिक News Today, Agniban, Akshar Vishwa, Dainik Swadesh में रिपोर्टर और वर्तमान में Dainik Dabang Dunia में सनियर रिपोर्टर के रूप में काम कर रहा हूं। मैने पत्रकारिता को एक मिशन के रूप में लिया है। बदलती दुनिया पत्रकारिता भी डिजिटल स्वरूप में आ गई हैं। मेरा यह प्रयास रहता है कि खबर जैसी है वैसी ही उसके पाठकों तक पहुंचना चाहिए। ताकि वह उसके हर पहलू को समझ सकें।
Back to top button
मृदुल मधोक यूट्यूब कैसे कमा रहे करोड़ो FASTag वालों के लिए खास खबर, अभी देखें सड़क पर दौड़ेगी jawa 350 bike, यह है कीमत मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव ने उज्जैन में गाये राम भजन

Adblock Detected

Please uninstall adblocker from your browser.