उज्जैन तड़का

Ujjain-वीडियो बनाकर महिला को धमकाया, जबरन की शादी

-तलाश करते हुए पति पहुंचा तो हुआ खुलासा, एफआईआर दर्ज

उज्जैन। Thu-25 Mar 2021

किन्नर और उसके साथी के खिलाफ पुलिस ने दुष्कर्म का प्रकरण दर्ज किया है। आरोप है कि किन्नर ने सीहोर निवासी परिचित महिला को घर बुलाकर दोस्त से दुष्कर्म करवाकर उसका वीडियो बनाकर धमकाया और दोस्त से शादी करवा दी। महिला के साथ उसकी तीन साल की बेटी भी थी। महिला का पति उसे तलाशता हुआ उज्जैन पहुंचा। जिसके बाद सनसनीखेज मामले को खुलासा हुआ।

शराब तस्कर और अड़ीबाज के मकान पर चली जेसीबी

नीलगंगा पुलिस ने बताया कि ग्राम ढाबला राय इछावर जिला सीहोर में रहने वाली 22 वर्षीय महिला 3 वर्षीय बेटी के साथ 27 फरवरी को बस में सवार होकर मायके इंदौर जा रही थी। रास्ते में उसकी परिचित किन्नर उमा उर्फ ओम निवासी संजय नगर का मोबाइल पर फोन आया। उसने महिला को अपने घर बुलाया। जहां पर किन्नर को दोस्त अखिलेश सोलंकी निवासी गोयला बुजुर्ग पहले से ही मौजूद था। आरोप है कि किन्न ने महिला को नशीला पदार्थ खिलाकर बेहोश कर दिया। इसके बाद अखिलेश ने उसके साथ दुष्कर्म किया। जिसका वीडियो भी बना लिया। दूसरे दिन सुबह वीडियो दिखाकर दोनों ने महिला को धमाया।

Ujjain-एएसआई से मारपीट का वीडियो वायरल

जबरन कर दी शादी

वीडियो दिखाकर महिला को धमकाया गया की अगर वह घर से भागी तो वह उक्त वीडियो को वायरल कर देंगे। जिससे महिला बुरी तरह से डर गई। किन्नर और अखिलेश उसे कोर्ट ले गए। जहां धमका कर अखिलेश ने शादी का अनुबंध करवाकर शादी कर ली। इसके बाद वह उसे अपने गांव ले गया। जहां वह लगातार उसके साथ दुष्कर्म करता रहा।

ये भी पढ़े  murder mystery-गला रेत कर महिला की हत्या, तीसरी मंजिल पर मिला शव

सांसद फिरोजिया भी डरते है इस सड़क पर जाने से, जाने क्या है वजह

तलाश कर रहा था पति

पुलिस ने बताया कि महिला जब मायके नहीं पहुुची तो परिवार के सभी लोग परेशान हो गए। महिला के साथ उसकी तीन साल की बेटी भी थी। कोई संपर्क नहीं होने से पति और जीजा लगातार उसकी तलाश में जुटे हुए थे। पिछले दिनों उज्जैन आने पर उन्हें जानकारी मिली की महिला और उसकी बेटी के साथ दुष्कर्म किया गया है। जिसके बाद उसने नीलगंगा थाने पहुंचकर शिकायत दर्ज करवाई।

जिला अस्पताल में डॉक्टर से हाथापाई पुलिस अधिकारी से भी किया विवाद

Ujjain-गुजरात से पकड़ाए लूट के आरोपी, खरीदार को भी दबोचा

जिला अस्पताल में डॉक्टर से हाथापाई पुलिस अधिकारी से भी किया विवाद

UJJAIN-रुई फैक्ट्री में लगी भीषण आग, लाखों का नुकसान

पुलिस का सामाजिक सरोकार, बस्ती में बांटे मास्क

UJJAIN-रुई फैक्ट्री में लगी भीषण आग, लाखों का नुकसान

पानी की टंकी से कूदकर युवक ने की आत्महत्या

UJJAIN-यूडीए कर्मचारी ने खुद को मारी गोली

पढ़ते रहे thetadkanews.com देखें खबरे हमारे यूट्यूब चैनल The Tadka News पर जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड की खबरों की अपडेट Whats app ग्रुप और Telegram ग्रुप पर पाए, लेटेस्ट टेक्नोलॉजी, सरकारी योजनाएं, सरकारी नौकरी का अलर्ट हमारे, जुड़िये हमारे फेसबुक Tadka News पेज से…

Deepak Bharti

मैं दीपक भारती thetadkanews.com हिन्दी News वेब पोर्टल का Founder हूं, BA और MA in Mass Communication की पढ़ाई के बाद मैने साल 2008 में पत्रकारिता के क्षेत्र में कदम रखा। मैने शुरूआती दिनों में सांध्य दैनिक News Today, Agniban, Akshar Vishwa, Dainik Swadesh में रिपोर्टर और वर्तमान में Dainik Dabang Dunia में सनियर रिपोर्टर के रूप में काम कर रहा हूं। मैने पत्रकारिता को एक मिशन के रूप में लिया है। बदलती दुनिया पत्रकारिता भी डिजिटल स्वरूप में आ गई हैं। मेरा यह प्रयास रहता है कि खबर जैसी है वैसी ही उसके पाठकों तक पहुंचना चाहिए। ताकि वह उसके हर पहलू को समझ सकें।
Back to top button
मृदुल मधोक यूट्यूब कैसे कमा रहे करोड़ो FASTag वालों के लिए खास खबर, अभी देखें सड़क पर दौड़ेगी jawa 350 bike, यह है कीमत मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव ने उज्जैन में गाये राम भजन

Adblock Detected

Please uninstall adblocker from your browser.